बॉलीवुड

लोगों को खूब भा रहा ‘पापा की परी’ अरुणिता कांजीलाल का क्यूट अंदाज, पनवदीप राजन ने किया यह काम

इंडियन आइडल 12 की फर्स्ट रनरअप अरुणिता कांजीलाल इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरों को शेयर किया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स ने उन्हें पापा की परी कहना शुरू कर दिया है। उधर इंडियन आइडल-12 के पवनदीप राजन भी जलवा बिखरने में पीछे नहीं हैं।

arunita kanjilal

आपको बता दें कि अरुणिता कांजीलाल हाल ही में अपने होमटाउन कोलकाता पहुंची थी। इंटरनेशनल टूर खत्म होने के बाद अरुणिता अपने घरवालों संग क्वालिटी टाइम बिताना चाहती थी और यही वजह है कि उन्होंने बीते दिनों ही घर आने का फैसला लिया।

सोशल मीडिया पर अरुणिता कांजीलाल लगातार अपनी तस्वीरों को शेयर कर रही हैं और उनकी लेटेस्ट तस्वीरें फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं।

इन तस्वीरों में अरुणिता कांजीलाल बबल्स या बुलबुले उड़ाती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में दिख रहा अरुणिता कांजीलाल का क्यूट अंदाज लोगों को खूब भा रहा है।

अरुणिता कांजीलाल ने इस तस्वीरों को शेयर करते हुए ये खुलासा नहीं किया है कि ये तस्वीरें कहां की हैं?

आपको बता दें कि जल्द ही अरुणिता फिर से इंटरनेशनल टूर पर जाने वाली हैं। इंडियन आइडल 12 के टॉप 4 कंटेस्टेंट्स को लेकर अगले महीने से एक म्यूजिकल इंटरनेशन टूर शुरू होने वाला है।

अरुणिता कांजीलाल जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट्स पर भी काम करना शुरू करेंगी। बता दें कि इंडियन आइडल 12 के दौरान ही अरुणिता कांजीलाल को कई ऑफर मिले गए थे।

बात करें पवनदीप राजन की तो वो इस समय हिमाचल प्रदेश में हैं। पवनदीप इन दिनों सलीम मर्चेंट के एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।कुछ दिन पहले ही पवनदीप राजन वेकेशन मनाते हुए नजर आए थे। उनके वेकेशन की तस्वीरों को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

Back to top button