बॉलीवुड

अर्जुन कपूर नहीं हैं, मलाइका अरोड़ा के ‘फेवरेट पार्टनर’, एक्ट्रेस ने ख़ुद किया नाम का खुलासा…

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में कई बहनों की जोड़ियां सक्रिय है। जिनमें करिश्मा कपूर- करीना कपूर और मलाइका अरोरा और अमृता अरोड़ा का नाम अक़्सर सुर्खियों में रहता है। जी हां बीते दिन अदाकारा अमृता अरोड़ा ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया और बता दें कि इस पार्टी में चार चांद लगाने के लिए उनकी बहन मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर और करीना कपूर उपस्थित रही।

malaika arora

वहीं मालूम हो कि ये सभी हसीनाएं आपस में बहुत अच्छी दोस्त हैं और ये सभी अक़्सर खुशियों का कोई भी पल हो। उसे साथ में एन्जॉय करना पसन्द करती है। ऐसे में अब अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी की ख़ूब ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और उसे फैंस हाथों हाथ ले रहे हैं, लेकिन यहां हम बात अमृता के बर्थडे की नहीं, बल्कि मलाइका अरोरा की निजी जिंदगी की करने जा रहें। आइए समझते हैं ऐसे में यह कहानी…

Malaika Arora

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर दोनों की केमिस्ट्री अक़्सर फ़िल्मी दुनिया से लेकर मीडिया इंडस्ट्री के लिए चर्चा का विषय रहती है और हो भी क्यों न, क्योंकि ये दोनों सितारे फ़िल्म इंडस्ट्री के एक फ़ेमस कपल है। हां बशर्तें कि इन दोनों ने अभी तक शादी भले न की हो, लेकिन इन दोनों का रिश्ता शादीशुदा से कम भी नहीं। इतना ही नहीं इन दोनों को अक्सर साथ मे स्पॉट किया जाता है।

Malaika Arora

वहीं अब हम आपको बता दें कि इसी बीच मलाइका ने अपने फेवरेट पार्टनर का खुलासा किया है। ऐसे में आप सोचें कि इसमें क्या नई बात अर्जुन ही उनके फेवरेट पार्टनर होंगे। अगर आप यह मानकर चल रहें हैं तो हम आपको बता दें कि आप बिल्कुल गलत सोच रहें हैं। जी हां मलाइका ने अपने फेवरेट पार्टनर का ख़ुलासा तो किया है, लेकिन वो अर्जुन कपूर नहीं हैं।

ऐसे में बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सोमवार को अपनी बहन अमृता अरोड़ा का बर्थडे सेलिब्रेट किया और इस दौरान उन्होंने अमृता को बहुत खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान अपने फेवरेट पार्टनर के बारे में खुलासा भी किया। गौरतलब हो कि मलाइका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक वीडियो पोस्ट की है।

Malaika Arora

जिसमें वो अमृता के साथ वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, “मैं शांत नहीं रह सकती क्योंकि आज अमृता का बर्थडे है और इस खास दिन को सेलिब्रेट करने का बेहतर तरीका और क्या हो सकता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


वहीं मालूम हो कि इसके आगे उन्होंने अपनी बात रखते हुए लिखा कि, “मैं हमेशा पार्टनर के साथ वर्कआउट करना पसंद करती हूं और इसमें कोई शक है नहीं कि अमृता अरोड़ा मेरी फेवरेट है। आप किसके साथ वर्कआउट सेशन करना पसंद करते हैं। इन मूव्स को अपने पार्टनर यानी बहन, भाई, दोस्त, बच्चे, पैरेंट्स और ट्रेनर के साथ प्रैक्टिस करें और अपने पोस्ट मेरे साथ शेयर करें।”

Malaika Arora

वहीं आख़िर में बता दें कि बीते दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका के बीच ब्रेकअप की खबरें भी आई थी। लेकिन मालूम हो कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि उनके बीच सबकुछ ठीक है। इतना ही नहीं उस दौरान उन्होंने मलाइका के साथ अपनी फोटो भी शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था कि, “इन अफवाहों की कोई भी जगह नहीं है… सुरक्षित रहिए। सभी के अच्छे रहने की दुआ करता हूं और सभी को प्यार।”

Malaika Arora

इसके अलावा बता दें कि अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) भी बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं और उन्होंने कई फिल्मों में काम भी किया है। हालांकि उनका करियर उनकी बहन के करियर की तरह ज्यादा सक्सेसफुल नहीं रहा। ऐसे में अमृता अरोड़ा (Amrita Arora Married Life) अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं उनके दो बेटे भी हैं। वहीं मलाइका अरोड़ा की भी एक शादी पहले हुई थी जो ज्यादा सक्सेस नहीं रही, जिसके बाद से वो अब अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं।

Back to top button