बॉलीवुड

Video: कुंवारे है लेकिन सिंगल नहीं है सलमान खान, बिग बॉस पर शहनाज गिल के सामने बताया राज़

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान बड़े पर्दे के साथ ही छोटे पर्दे से भी अपने फैंस का मनोरजन करते हैं. हर साल सलमान खान छोटे पर्दे पर रियलिटी शो बिग बॉस को होस्ट करते हुए नज़र आते हैं. बिग बॉस का 15वां सीजन भी सलमान ने होस्ट किया जो कि रविवार (30 जनवरी) को समाप्त हो गया है.

tejasswi prakash

बिग बॉस के 15वें सीजन की विजेता रही तेजस्वी प्रकाश. वहीं शो के उपविजेता रहे प्रतीक सहजपाल. जबकि तीसरा स्थान करण कुंद्रा को मिला. आखिरकार चार माह के लंबे इंतज़ार के बाद यह शो ख़त्म हुआ और बिग बॉस को उसका नया विजेता मिल गया. टीवी अदाकारा तेजस्वी प्रकाश ने चमचमाती हुई ट्रॉफी के साथ 40 लाख रुपये की राशि भी अपने नाम की.

bigg boss 15 winner

बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले काफी ख़ास रहा. फिनाले ने अपने दर्शकों का ख़ूब मनोरंजन किया. शो के फाइनल एपिसोड में कई हस्तियों ने शो में शिरकत की थी. पुराने सीजन के भी प्रतियोगी बिग बॉस के मंच पर नज़र आए और बिग बॉस 13 की प्रतियोगी रही एवं अभिनेत्री शहनाज गिल भी ग्रैंड फिनाले में पहुंची.

salman khan and shehnaaz gill

बता दें कि शहनाज गिल अब एक जाना-माना नाम बन चुकी हैं. शहनाज बिग बॉस 13 का हिस्सा बनी थी और इस शो ने उन्हें काफी लोकप्रियता दिलवाई थी. वहीं वे इसी सीजन के विजेता और टीवी के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला संग अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रही. शहनाज दिवंगत सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड बताई जाती रही है.

salman khan and shehnaaz gill

जब शहनाज बिग बॉस के मंच पर पहुंची थी तो वे सिद्धार्थ को याद करके काफी भावुक हो गई थी. उनकी आंखों में आंसू आ गए थे. वहीं शो के होस्ट और अभिनेता सलमान खान भी इस दौरान रोने लगे थे. शहनाज ने अपने सबसे ख़ास और अपने सबसे करीबी सिद्धार्थ को बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में डांस के माध्यम से ट्रिब्यूट दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट देने के बाद शहनाज ने सलमान के साथ ख़ूब मस्ती मजाक किया. वहीं सलमान भी इस दौरान मस्ती के मूड में दिखें. बता दें कि शहनाज को पंजाब की कैटरीना कैफ भी कहा जाता है. हालांकि मजाकिया अंदाज में इस बार शहनाज ने कहा कि वह पूरे हिंदुस्तान की शहनाज गिल बन गई हैं और हिंदुस्तान की कटरीना कैफ पंजाब की हो गईं है. बता दें कि कैटरीना ने विक्की कौशल से शादी की है. विक्की पंजाबी है. वहीं सलमान ने भी कहा कि हिन्दुस्तान की शहनाज गिल आ गई है.

salman

शहनाज की बात सुनने के बाद सलमान आगे कहते हैं कि, ”करेक्ट है सब खुश हैं”. जिस पर फिर शहनाज जवाब में कहती हैं कि, ”सर आप खुश रहो बस. सॉरी मैं ज्यादा तो नहीं बोल रही हूं. बट सिंगल ज्यादा अच्छे लगते हो”. आगे अभिनेता कहते हैं कि, ”हां जब हो जाऊंगा तो ज्यादा अच्छा लगूंगा”.

salman khan

सलमान की बात सुनने के बाद शहनाज कहती है कि, ”कमिटेड हो”. हालांकि इस पर सलमान का कोइ जवाब नहीं आता है. इसके बाद बात आगे बढ़ जाती है. अब इस बात से साफ़ है कि सलमान अभी सिंगल नहीं है. यह बात खुद उन्होंने नेशनल टीवी पर स्वीकार की है.

Back to top button