अध्यात्म

सूर्यदेव की कृपा से पूरे वर्ष पैसों से खेलेगी ये 5 राशियां, लोग आते-जाते करेंगे सलाम

सूर्यदेव सभी ग्रहों के राजा माने जाते हैं। ज्योतिष शास्त्र भी कुंडली में सूर्य के स्थान को अधिक अहमियत देता है। कहते हैं कि जिस व्यक्ति की राशि में सूर्य शुभ होता है, उसकी किस्मत चमक जाती है। भाग्य उसका हर पल साथ देता है। वह सूर्यदेव की कृपा से सफलता की नई ऊंचाइयाँ छूता है। उसे जीवन में धन की भी कोई कमी नहीं होती है।

सूर्य को आत्मा, पिता, मान- सम्मान, सफलता, प्रगति और उच्च करियर का कारक ग्रह भी माना जाता है। सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करता है। वह एक राशि में लगभग एक महिना रहता है। 2022 में सूर्य के राशि परिवर्तन से कुछ खास राशि के जातकों को लाभ होगा।

मेष राशि

mesh

शुभ समाचार सुनने को मिलेंगे। शत्रुओं की हार होगी। कार्यस्थल पर आपके काम की प्रशंसा होगी। समाज में मान-सम्मान मिलेगा। सेहत में सुधार होगा। पति-पत्नी के बीच मधुर संबंध रहेंगे। संतान सुख मलेगा। परिवार में शांति और खुशहाली रहेगी।आर्थिक रूप से आपका पक्ष मजबूत बनेगा। अचानक धन लाभ होगा। आय के नए साधन मिलेंगे। अपनों से रिश्ते मजबूर होंगे। भाग्य आपके साथ रहेगा। रुके हुए काम समय पर पूर्ण होंगे। परिवार में कोई मांगलिक कार्य होगा।

मिथुन राशि

ये साल आपके लिए बेहद शुभ रहेगा। नौकरी में तरक्की होगी। बेजरोजगारों को रोजगार प्राप्त होगा। नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो ये वर्ष उत्तम रहेगा। बिजनेस में मुनाफा होगा। पुराने मित्र से मुलाकात धन लाभ देगी। उधार का पैसा वापस मिलेगा।शादीशुदा जिंदगी में शुभ समाचार प्राप्त होंगे। कुंवारे लोगों की शादी के योग बनेंगे। धन की कोई कमी नहीं रहेगी। पैसों की आवक बढ़ती चली जाएगी। सेहत अच्छी रहेगी। आत्मविश्वास बढ़ेगा। हर जागर आपकी तारीफ होगी। मान-सम्मान मिलेगा।

कर्क राशि

Leo

धन से जुड़े मामलों में समय अच्छा रहेगा। मकान की खरीदी बिक्री संभव है। पुराने सपने पूर्ण होंगे। मन शांत रहेगा। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिलेगा। बेटी से सुख मिलेगा। पति से संबंध अच्छे रहेंगे। अचानक धन लाभ होगा। सेहत अच्छी रहेगी।समाज में इज्जत बढ़ेगी। बच्चों पर गर्व होगा। जॉब में प्रमोशन और बिजनेस में लाभ होगा। सुखद यात्रा के योग बन सकते हैं। घर में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है। भगवान के प्रति आस्था बढ़ेगी। कहीं पैसा निवेश करना है तो समय उत्तम है।

सिंह राशि

Leo

2022 सिंह राशि के जातकों के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आएगा। कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी। रुका पैसा मिलेगा। घर की बरकत कम नहीं होगी। मां लक्ष्मी के आशीर्वाद से घर में खूब पैसा आएगा। पति से सुख मिलेगा। संतान से शुभ समाचार मिलेंगे।बिजनेस में मुनाफा ही मुनाफा होगा। किसी दूर के रिश्तेदार से मुलाकात लाभकारी रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मन शांत और प्रसन्न रहेगा। बच्चों से खुशियां मिलेगी। सेहत अच्छी रहेगी। अपनों का साथ मिलेगा।

वृश्चिक राशि

जॉब चेंज करने की सोच रहे हैं तो ये समय उत्तम है। जॉब में प्रमोशन के चांस प्रबल हैं। नया बिजनेस शुरू करने या वर्तमान व्यापार को बढ़ाने के के लिए समय अच्छा है। कहीं पैसा निवेश करने से लाभ होगा। जीवन में सुख ही सुख होंगे।पुरानी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। शत्रु आप पर विजय हासिल नहीं कर पाएगा। पति-पत्नी साथ में अच्छा समय बिताएंगे। लोग मदद को आगे आएंगे। समाज में पद प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सेहत अच्छी रहेगी।

Back to top button