बॉलीवुड

शाहिद कपूर के साथ कॉटेज में बीती कंगना रनौत की वो रातें: कंगना ने कहा-बुरे सपने जैसा था उनका साथ

हमेशा विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक्टर शाहिद कपूर के बारे में कुछ ऐसे खुलासे किए हैं, जिससे एक बार फिर पता चलता है कि शाहिद और कंगना के आपसी संबंध में खटास है। शाहिद और कंगना के बीच अच्छा तालमेल नहीं है इस बात का खुलासा खुद कंगना ने एक इंटरव्यू में किया था।

जब कंगना और शाहिद की हुई खटपट

kangana ranaut

बॉलीवुड में कई एक्टर, एक्ट्रेस के साथ कंगना की नहीं बनती है। उन्हीं में से एक शाहिद कपूर भी हैं। एक्ट्रेस ने एक बार खुलासा किया था कि वह शाहिद कपूर से काफी तंग आ चुकी थी। आखिर क्या थी शाहिद से कंगना के परेशान होने की वजह तो आपको आगे बताते हैं-

2017 की है घटना

बता दें कि कंगना रनौत और शाहिद कपूर ने विशाल भारद्वाज की साल 2017 में आई पीरियड ड्रामा फिल्म ‘रंगून’ में पहली बार एक साथ काम किया था, जिसमें सैफ अली खान भी नजर आए थे। उस साल अफवाहें उड़ी थी कि शाहिद और कंगना दोनों की आपस में किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी, और फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच कोल्ड वार शुरू हो गया था।

 जब कंगना ने शाहिद की बात को नकारा

हालांकि, जहां शाहिद कपूर ने हमेशा दावा किया है कि उनके और कंगना रनौत के बीच सब कुछ अच्छा था, लेकिन एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान उन चीजों में से एक के बारे में खुलासा किया था, जिसकी वजह से शाहिद से उनकी नफरत बढ़ गई थी।

कंगना ने यह भी दावा किया था कि उनके साथ रहना बुरे सपने के जैसा था। बता दें कि फिल्म ‘रंगून’ में शाहिद कपूर और कंगना रनौत के कई सारे रोमांटिक और इंटीमेट सीन भी थे, जिसकी वजह से फिल्म रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियों में थी।

कंगना-शाहिद को झोपड़ी में बितानी पड़ी रात

kangana

मिड-डे को दिए अपने इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि हम एक काफी दूर जगह पर फिल्म रंगून की शूटिंग कर रहे थे, जहां एक छोटी सी अस्थायी झोपड़ी बनाई गई थी। मैं और शाहिद अपनी-अपनी टीमों के साथ कॉटेज शेयर कर रहे थे। हर सुबह, मैं पागल हिप-हॉप संगीत की वजह से जागती थी। मैं तंग आ चुकी थी और बाहर शिफ्ट होना चाहती था। शाहिद के साथ कॉटेज शेयर करना एक बुरा सपना था।

 फ्लॉप हो गई थी रंगून

फिल्म ‘रंगून’ की बात करें तो इस फिल्म में सैफ अली खान भी थे। क्रिटिक्स के पॉजिटिव रिएक्शन के बाद भी विशाल भारद्वाज के निर्देशन में सैफ, कंगना और शाहिद की यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी।

kangana ranaut

आपको बता दें कि बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपने मन की बात कहने से कभी पीछे नहीं हटती हैं, और बेझिझक बोल देती हैं। इसी के चलते उनको फिल्म इंडस्ट्री में कई लोगों का साथ उनकी नहीं बनती है। कई बार कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए या फिर इंटरव्यू के दौरान खुले तौर पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों पर निशाना भी साधती हैं।

Back to top button