बॉलीवुड

दिवंगत पिता की फोटो को नीचे बैठकर निहारती रही नई नवेली दुल्हन मौनी रॉय, फैंस भी हो गए भावुक

हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. 27 जनवरी को अभिनेत्री ने अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से गोवा में शादी कर ली और अब अभिनेत्री मुंबई लौट आई है. मुंबई में मौनी का ससुराल में ढोल की थाप पर शानदार अंदाज में गृह प्रवेश पर स्वागत हुआ है.

mouni roy marriage

मौनी की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहे हैं. शादी के साथ ही शादी की विभिन्न रस्मों, गृह प्रवेश दूधिया बर्तन में अंगूठी ढूंढने आदि रस्मों की तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया पर ख़ूब वाहवाही लूटी है. जबकि अब मौनी की एक और तस्वीर ख़ूब सुर्ख़ियों में है जिसमें वे अपने पिता की तस्वीर के सामने बैठी हुई नज़र आ रही हैं.

Mouni Roy

मौनी रॉय अपने पिता की तस्वीर के सामने नज़र आ रही है. दुल्हन बनी मौनी अपने पिता को निहार रही है. दुल्हन के जोड़े में सजी मौनी नीचे बैठकर अपने दिवंगत पिता को देख रही है. उनकी इस तस्वीर को instantbollywood ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. समाचार लिखे जाने तक 6 घंटे में इस फोटो को 71 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे.

mouni roy

मौनी की इस तस्वीर पर उनके फैंस ख़ूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने इसे सबसे अच्छी तस्वीर बताया है तो वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”हर लड़की का सुपर हीरो उसका पिता होता है”. आगे एक यूजर लिखता है कि, ”मेरे पास कहने को कोई शब्द नहीं है”. कई फैंस ने हार्ट इमोजी और फायर इमोजी भी कमेंट की है.

Mouni Roy

गोवा में बंगाली और मलयाली रीति-रिवाजों से हुई शादी…

मौनी और सूरज की शादी की ख़बरें लंबे समय से आ रही थी आख़िरकार दोनों ने नए साल के पहले माह में 27 तारीख को गोवा में शादी कर जीवन की नाई पारी की शुरुआत की.

mouni roy

दोनों की शादी बंगाली और मलयाली रीति रिवाजों से हुई है. शादी के बाद यह नव विवाहित जोड़ी हाल ही में मुंबई लौट आई है.

mouni roy

मौनी का गृह प्रवेश, ससुराल में जोरदार स्वागत…

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लाल रंग की सुर्ख बनारसी साड़ी में मौनी नज़र आ रही है और सूरज ने सफ़ेद रंग का कुर्ता-पायजामा पहन रखा है. मौनी शादी के बाद अपने ससुराल में गृह प्रवेश कर रही है. ढोल की थाप के साथ उनका ससुराल में जोरदर स्वागत हुआ है

एक अन्य वीडियो में मौनी और सूरज दूधिया बर्तन में अंगूठी ढूंढने की रस्म निभा रहे हैं. इसमें मौनी रॉय जीत जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mon (@moniroy318)

Back to top button