समाचार

पबजी गेम को हथियार बनाकर मासूम लड़कियों को ब्लैकमेल करता था युवक, 2 वर्ष तक किया यौन शोषण

मोबाइल पर पबजी गेम खेलने का एक और साइड इफेक्ट सामने आ गया है। यहां एक शातिर युवक पहले पबजी गेम के जरिए लड़कियों से दोस्ती करता था, फिर उनके निजी तस्वीरों को दिखाकर उनसे शारीरिक संबंध बनाता था और उनका शोषण करता था। ऐसा वो एक नहीं कई लड़कियों के साथ कर चुका था।

लेकिन जब एक लड़की इसके ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर थक गई तो पुलिस के पास पहुंची। ऐसा ही एक मामला बिहार की राजधानी पटना से सामने आया है। क्या है पूरा मामला आपको आगे बताते हैं-

2 वर्ष तक किया यौन शोषण

पीड़ित युवती ने कहा कि चार वर्ष पहले पबजी गेम खेलने के दौरान रितिक राज ने हमसे दोस्ती की थी। इसके बाद मेरे साथ शरीरिक संबंध बनाकर जबरन वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए वो मेरे साथ शरीरिक संबंध बनाते हुए वीडियो बनाता रहा। यही नहीं कभी बाथरूम में नहाते, सोते हुए ऑनलाइन कॉल कर मेरा न्यूड वीडियो बनाता डराता रहा।

सोशल मीडिया पर न्यूड वीडियो डाला

पड़िता ने बताया कि आरोपी ने मेरे मोबाइल में एनीडेस्क साफ्टवेयर डालकर मोबाइल को हैक कर लिया था। साथ ही मेरा मेल आईडी, इंस्ट्राग्राम, फेसबुक सभी को वो ऑपरेट करता था। युवती के मुताबिक आरोपी ने इंस्ट्राग्राम पर फेक अकाउंट बनाकर उसमें न्यूड वीडियो डाल दिया और इसके बाद से लगातार डराकर पैसे मांगता था और होटल ले जाकर शरीरिक संबंध बनाता था और होटल का पैसा भी दिलवाता था।

पबजी गेम खेलने के दौरान एक शातिर ने युवती को इस कदर अपने जाल में फंसाया कि 2 वर्षों तक लागातार उसका यौन उत्पीड़न करता रहा। जब लड़की को अपनी गलती का अहसास हुआ तो उसने इस चीज का विरोध किया और थाना गई तब जाकर आरोपी पुलिस की पकड़ में आया।

पटना की फुलवारीशरीफ पुलिस के मुताबिक युवती को पिछले चार वर्षों से रूपसपुर थाना क्षेत्र के धनौत इलाके में रहनेवाले रितिक राज ने एक लड़की को प्यार के जाल में फंसाया और फिर वीडियो कालिंग के दौरान एक अश्लील वीडियो और फ़ोटो का स्क्रीन शॉट लिया

और उसी को लेकर लड़की को लगातार ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी इसके बाद अपने मनचाहे जगह बुलाकर लड़की का शारीरिक शोषण करने लगा। युवती ने तंग आकर पुलिस की मदद ली।

मोबाइल में 100 लड़कियों की तस्वीर

पुलिस की काफी मशक्कत के बाद आरोपी पकड़ में आया। पुलिस ने जब आरोपी का मोबाइल देखा तो एक लड़की नहीं बल्कि कई लड़कियों को पबजी के माध्यम से फंसाने का का मामला सामने आया। आरोपी के मोबाइल में कई लड़कियों के अश्लील वीडियो सामने आए जिसके बाद अब पुलिस पूरी तफ्तीश में जुटी है।

फुलवारीशरीफ थानाध्यक्ष राफिकुर रहमान ने बताया कि धनौत थाना रूपसपुर निवासी रितिक राज को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवक के मोबाइल से 100 से अधिक युवती का जबरन बनाया गया अश्लील वीडियो मिला है साथ ही युवक के पास से गांजा और मैनफोर्स टैबलेट भी बरामद हुआ है।

युवक ने जुर्म कबूला

पीड़िता के इस बयान के बाद आरोपी रितिक राज ने भी अपना जुर्म कबूल किया है और उसने यह भी कहा कि वो ऐसा और भी लड़कियों के साथ कर चुका है। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट के साथ यौन शोषण का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई करने में जुटी है।

ये लोगों को बेहद सावधान करने वाली खबर है। बेटियां अगर पबजी (Pubg Game) की लती हैं और आप उन्हें रोक नहीं रहे हैं तो सावधान हो जाइए क्योंकि पब्जी गेम के माया जाल में फंसकर वो अपनी इज्जत गंवाने के साथ-साथ यौन शोषण  करने वालों की ब्लैकमेलिंग की शिकार भी हो सकती हैं।

Back to top button