समाचार

Video:महिला मित्र से परेशान दारोगा ने कर लिया सुसाइड, आखिरी बार गाया-‘मेरे नयना सावन भादो..”

महिला दोस्त से परेशान एक दारोगा ने आखिर अपनी जान दे दी। इस दारोगा को उनकी एक महिला दोस्त काफी दिनों से ब्लैकमेल कर रही थी। घटना मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले की है। क्या है पूरा मामला आपको आगे बताते हैं-

राजगढ़ जिले के करनवास थाने में तैनात ASI राजेन्द्र मालवीय ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। वे गाना गाने के शौकीन थे।16 दिन जिंदगी और मौत से संघर्ष करने के बाद ASI ने इलाज के दौरान भोपाल में दम तोड़ दिया।  नरसिंहगढ़ निवासी ASI राजेन्द्र अपनी परिचित महिला की ब्लैकमेलिंग का शिकार थे।

उन्होंने सुसाइड से पहले आखिरी गाना सुपरस्टार राजेश खन्ना का “मेरे नैना सावन भादो फिर भी मेरा मन प्यासा” गाया” था। उनका ये गाना सोशल मीडिया पर अपलोड होने के बाद वायरल हो गया है।

करनवास थाने में तैनात थे

राजगढ़ जिले के करनवास थाने में तैनात ASI राजेंद्र मालवीय 13 जनवरी की दोपहर तीन बजे होटल अमर पैलेस में खाना खाने गए थे। आगरा-मुंबई हाइवे पर स्थित होटल में खाना खाने के दौरान राजेन्द्र ने सल्फास की गोलियां खा लीं।

उनकी तबीयत बिगड़ने लगी तो होटल स्टाफ ने करनवास थाने में सूचना दी। थाने से टीम मौके पर पहुंची और उल्टियां कर रहे ASI राजेन्द्र को ब्यावरा के अस्पताल ले गए। हालत बिगड़ने पर डॉक्टर ने उन्हें भोपाल रेफर कर दिया गया। भोपाल के चिरायु अस्पताल में 16 दिन इलाज के बाद उन्होंने दम तोड़ दिया।

ब्लैकमेलिंग से परेशान थे

साथी पुलिस कर्मियों ने बताया कि ASI राजेन्द्र कुछ दिनों से तनाव में थे। जहर खाने से पहले राजेन्द्र ने अपने क्वार्टर में एक दर्द भरा गाना गाकर मोबाइल में रिकार्ड करवाया था। ये गाना था ” मेरे नैना सावन भादो, फिर भी मेरा मन प्यासा।” वे इस गाने को गाते वक्त गमगीन नजर आ रहे थे। राजेन्द्र के खुदकुशी की कोशिश के बाद ये गाना सामने आया।

करनवास थाना के टीआई अजय यादव ने बताया कि नरसिंहगढ़ की गीता मेवड़े कई दिनों से ASI को ब्लैकमेल कर परेशान कर रही थी।

इसी वजह से तंग आ कर ASI राजेंद्र मालवीय ने सल्फास की गोली खाकर जान देने की कोशिश की थी। ASI राजेंद्र के बयानों के आधार पर गीता मेवड़े पर धारा 384 के तहत ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज कर लिया था। इलाज के दौरान राजेन्द्र की मौत के बाद FIR में आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराएं बढ़ाई गई हैं। आरोपी महिला की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

Back to top button