बॉलीवुड

ससुराल पहुंचते ही पति पर भारी पड़ी मौनी रॉय, जोरदार अंदाज में हुआ गृह प्रवेश, देखें फोटो-वीडियो

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे की अभिनेत्री बनी मौनी रॉय हाल ही में विवाह बंधन में बंधी है. मौनी ने अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से 27 जनवरी को शादी कर ली. दोनों की शादी की ख़बरें लंबे समय से चल रही थी और आख़िरकार साल 2022 की शुरुआत में पहले ही माह में मौनी दुल्हन बन गई.

mouni roy marriage

नई नवेली दुल्हन मौनी रॉय फिलहाल सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्ख़ियों में बनी हुई है. उनकी तस्वीरों और वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि सूरज और मौनी की शादी मुंबई के बाहर गोवा में संपन्न हुई है लेकिन अब शादी के बाद दोनों पहली बार मुंबई लौट आए है. मौनी सूरज के घर यानी कि अपने ससुराल भी पहुंच गई है.

mouni roy marriage

मुंबई में अपने ससुराल में मौनी रॉय का जोरदार स्वागत हुआ. इसकी झलकियां सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है. मुंबई में मौनी रॉय का गृह प्रवेश का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस इसे काफी प्यार दे रहे है और लाइक्स के साथ ही इस पर कमेंट्स कर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.

mouni roy

एक इंस्टाग्राम एकाउंट से मौनी का गृह प्रवेश का वीडियो साझा किया गया है जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो गया है. वीडियो में आप देख सकते है कि नई नवेली दुल्हन मौनी सुर्ख साड़ी में नज़र आ रही है. उन्हें आप सुर्ख साड़ी, कलश और महावर की रस्म के साथ गृह प्रवेश करते हुए देख सकते हैं. साथ में सूरज भी नज़र आ रहे हैं.

सूरज इस दौरान सफ़ेद रंग के कुर्ता-पायजामा में नज़र आए जबकि मौनी ने लाल रंग की बनारसी साड़ी पहन रखी थी. दोनों की जोड़ी काफी प्यारी लग रही थी. गौरतलब है कि भारत में शादी के बाद कई तरह की रस्में अदा की जाती है और मौनी एवं सूरज ने भी ऐसा किया. इस दौरान दोनों दूधिया पानी के बर्तन में अंगूठी ढूंढते हुए भी नज़र आए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mon (@moniroy318)

दूधिया पानी के बर्तन में अंगूठी ढूंढने की रस्म में सूरज हार गए और मौनी को जीत मिली. बता दें कि मौनी ने भी शादी के बाद की रस्मों की झलकियां और पलों को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया है. अभिनेत्री ने इंस्टा स्टोरी पर संगीत के साथ-साथ पार्टी के बाद की कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं.

mouni roy

मौनी रॉय एक वीडियो में अपने को-स्टार और टीवी अभिनेता एवं होस्ट अर्जुन बिजलानी के साथ भी नज़र आ रही हैं. मौनी अर्जुन को चूमती हुई नज़र आ रही हैं और उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त बता रही है वहीं अर्जुन कह रहे हैं कि, ‘आज गृह प्रवेश हो गया है’. मौनी को अर्जुन प्यार से मोना कह रहे हैं.

बता दें कि 27 जनवरी को गोवा में मौनी और सूरज की शादी मलयाली और बंगाली रीति रिवाजों के साथ संपन्न हुई थी. शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए मौनी ने लिखा था कि, ”आखिरकार मैंने उन्हें ढूंढ ही लिया. हाथ में हाथ डाले, परिवार और दोस्तों का आशीर्वाद, हम शादीशुदा हैं! आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है…”.

Back to top button