बॉलीवुड

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड है काफी खूबसूरत, दोनों की उम्र में सिर्फ एक साल का अंतर…

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज और आईपीएल के माध्यम से क्रिकेट जगत के उभरे नए सितारे ईशान किशन (Ishan Kishan) किसी पहचान के मोहताज नहीं और उनकी प्रतिभा ही उनकी पहचान है।

aditi girlfriend of ishan kishan

इसके अलावा बता दें कि उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टी- 20 सीरीज के जरिए इंटरनैशनल क्रिकेट में पदार्पण किया था। वहीं मालूम हो कि उनका नाम अब एक मॉडल के साथ जुड़ रहा है और वो मॉडल कोई और नहीं बल्कि 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट (Femina Miss India Finalist) रह चुकी अदिति हुंडिया हैं।

aditi girlfriend of ishan kishan

बता दें कि अब ईशान किशन और अदिति हुंडिया की कथित प्रेम कहानी काफी सुर्ख़ियों में है और हर कोई कहीं न कहीं अदिति हुंडिया के बारें में जानना चाहता है। ऐसे में हम आपको बता दें कि अदिति हुंडिया साल 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया (Miss Supernational India) अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं।

aditi girlfriend of ishan kishan

इसके अलावा इन दोनों की प्रेम कहानी की बात करें तो 22 साल के ईशान किशन और 23 साल की मॉडल अदिति हुंडिया को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। इसके अलावा इन दोनों ने कई मर्तबा साथ में तस्वीरें भी क्लिक करवाई है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जाता है कि अदिति ईशान की गर्लफ्रेंड हैं और ईशान किशन के साथ अदिति की तस्वीरें दो साल पहले उनके जन्मदिन पर काफी वायरल हुई थीं।

इतना ही नहीं अदिति को मुंबई इंडियंस टीम के कुछ मैचों में भी ईशान किशन को सपोर्ट करते हुए देखा गया था। हाँ बशर्तें कि अभी तक ईशान किशन और अदिति ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की है।

aditi girlfriend of ishan kishan

वहीं बात अदिति के निजी जीवन की करें तो उन्होंने इंडिया इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की है और फिर सेंट जेवियर्स कॉलेज में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई की है और अदिति पेशे से एक मॉडल हैं। जो इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती है।

aditi girlfriend of ishan kishan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Hundia (@aditihundia)

अदिति दिखने में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं और उनका स्टाइलिश लुक अक्सर सुर्ख़ियों में रहता है। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अदिति आईपीएल फ्रैंचाइजी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की फैंन हैं और अदिति साल 2019 में ईशान किशन की फ्रैंचाइजी मुंबई इंडियंस को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ चीयर करने के दौरान भी सुर्खियों में आई थी।

aditi girlfriend of ishan kishan

अदिति ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत साल 2016 में की थी। जिसके बाद अदिति हुंडिया फेमिना मिस इंडिया राजस्थान भी रही और साल 2018 में अदिति ने मिस सुपरनेचुरल खिताब भी जीता। वहीं आखिर में बता दें कि ईशान किशन की कथित गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया का जन्म 15 जनवरी 1997 को राजस्थान के जयपुर में हुआ था।

Back to top button