बॉलीवुड

टूट गई सारा-जान्हवी की जय-वीरू सी पक्की दोस्ती? एक बोलीं- ‘हम दोस्त नहीं हैं, हमें आदत लगी तब..’

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अभिनेत्रियां है. दोनों ही हिंदी सिनेमा में अच्छा काम कर रही है और भविष्य में इस जोड़ी से दर्शकों को बड़ी उम्मीदें हैं. बता दें कि दोनों ही एक्ट्रेस स्टार किड्स है और दोनों आपस में बहुत अच्छी दोस्त भी है.

sara ali khan and janhvi kapoor

सारा और जान्हवी की दोस्ती के चर्चे फ़िल्मी गलियारों में भी ख़ूब होते हैं. एक समय था जब दोनों एक ही घर के लड़कों से प्यार करती थी. वहीं दोनों साथ में यात्रा भी करती है और अक्सर एक दूसरे से मिलती रहती है.

सारा और जान्हवी को हमेशा एक दूजे के साथ शानदार बॉन्डिंग साझा करते हुए देखा जाता है. हालांकि हाल ही में सारा ने कह दिया है कि हम अच्छे दोस्त नहीं है. आइए जानते है कि आख़िर माजरा क्या है और सारा अली खान ने ऐसा क्यों कह दिया.

sara ali khan and janhvi kapoor

सारा ने जान्हवी संग अपने मजबूत रिश्ते को दोस्ती का नाम नहीं दिया है. उन्होंने हाल ही में इसके बारे में बात की है. सारा ने जान्हवी संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि, ”राधिका मदान हों या जाह्नवी, मैं दोनों को पसंद करती हूं.

हम जैसे दिखते हैं वैसे ही हैं. हमें खुद को लेकर कंफर्टेबल होना होगा. अनन्या पांडे, राधिका, जाह्नवी या मैं आज यहां क्यों हैं, इसका जवाब यही है कि हम सभी के पास कुछ न कुछ करने को है. हमें इस पर विश्वास करने और कंफर्टेबल रहने की जरूरत है”.

sara ali khan and janhvi kapoor

आगे सारा अली खान ने कहा कि, ”लोगों की सोच से परे मुझमें और जाह्नवी में समानताएं हैं. हम सबसे अच्छे दोस्त नहीं हैं, बल्कि हम अपने करियर के लिए गंभीर, महत्वकांक्षी और मजबूत लड़कियां हैं, जिन्होंने इस महामारी के चलते अपने दो साल गंवा दिए”.

sara ali khan and janhvi kapoor

अपनी बात जारी रखते हुए अभिनेत्री आगे कहती है कि, ”मेरे दिल को अपने प्रोजेक्टों के सेट पर वापसी करने के लिए बेचैनी महसूस हो रही है, इसको जाह्नवी से ज्यादा कोई और नहीं समझ सकता. जब तक मुझे अपनी जिंदगी की आदत होने लगी, तभी हम लोग लॉकडाउन के चलते घरों में चले गए और यही हम दोनों को सबसे ज्यादा बांधता है”.

sara and janhvi

सैफ-अमृता की बेटी है सारा अली खान..

बता दें कि सारा ने साल 2018 में हिंदी सिनेमा में अपने कदम फिल्म ‘केदारनाथ’ से रखे थे. वे अब तक इसके बाद सिंबा, अतरंगी रे, कुली नंबर वन, लव आज कल जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी है.

sara ali khan

26 साल की सारा का जन्म 12 अगस्त 1995 को मुंबई में हुआ था. सारा अली खान जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान और गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री रही अमृता सिंह की बेटी हैं.

sara ali khan

जान्हवी है श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी…

वहीं जान्हवी की बात करें तो वे भी काफी लोकप्रिय चेहरों की संतान है. गौरतलब है कि जान्हवी कपूर हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार कही जाने वाली दिवंगत और दिग्गज़ अदाकारा श्रीदेवी एवं फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी हैं.

janhvi and sridevi and boney kapoor

24 साल की जान्हवी कपूर का जन्म 6 मार्च 1997 को मुंबई में हुआ था. जान्हवी ने अपने फ़िल्मी करियर का आगाज साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से किया था. उनकी आगामी फ़िल्में गुड लक जैरी, रणभूमि और ‘Mr And Mrs Mahi’ है.

Back to top button