बॉलीवुड

शहनाज गिल ने कैटरीना कैफ का नाम ले सलमान की दुखती रग छेड़ा तो, सलमान ने मुस्कराकर दिया ये जवाब

बिग बॉस सीजन 13 से स्टार बन गईं शहनाज गिल बिग बॉस 15 में शामिल हुईं। चैनल द्वार शेयर किए गए वीडियो में शहनाज, सलमान खान को कैटरीना कैफ का नाम लेकर छेड़ती दिखाई दे रही हैं।

भारत की कैटरीना कैफ तो पंजाब की कैटरीना बन गई

shehnaaz gill

वीडियो में शहनाज गिल ये कहती दिखाई दे रही हैं, ‘मैं पंजाब की कैटरीना कैफ से भारत की शहनाज गिल हो गई हूं, क्योंकि अब भारत की कैटरीना कैफ तो पंजाब की कैटरीना बन चुकी है’। ये सुन सलमान मुस्कुराते हैं और कहते हैं वो ठीक कह रही हैं। फिर शहनाज सलमान से कहती हैं, ‘सर आप दिल छोटा मत करो… खुश रहो बस’ तभी वो कहती हैं, सॉरी मैं ज्यादा तो नहीं बोल रही।’

क्या सिंगल नहीं हैं सलमान?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान ने इस दौरान बताया कि वह सिंगल हैं या नहीं। सलमान खान ने कहा कि वह सिंगल नहीं है। शहनाज सलमान से कहती हैं, ‘सिंगल ज्यादा अच्छे लगते हो। इस पर सलमान ने उन्हें यह कहकर चौंका दिया, ‘जब हो जाऊंगा तब जयादा अच्छा लगेगा।’ इसके बाद शहनाज उनसे पूछती हैं कि क्या वह कमिटेड हैं, जिस पर सलमान मुस्कुराकर रिएक्शन देते हैं।’

शहनाज गिल का ये वीडियो लोगों को खूब हंसा रहा है। आपको बता दें कि कभी सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ डेटिंग की खबरें आई थीं, हालांकि दोनों ने इस मामले पर कभी कुछ ऑफिशियली नहीं कहा। अब दोनों अच्छे दोस्त और को-स्टार्स हैं।

शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को दिया ट्रिब्यूट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वीडियो में शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दे रही हैं और उनको याद कर रही हैं। इस परफॉर्मेंस के बाद जब वह सलमान खान से गले मिलती हैं तो इमोशनल हो जाती हैं। यही नहीं, सलमान खान भी उन्हें देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाते हैं और पूरा माहौल इमोशनल हो जाता है।

बिग बॉस का शो जब तक रहेगा, तब तक सिद्धार्थ शुक्ला का नाम गूंजता रहेगा। बिग बॉस 15 के फिनाले को देखकर तो यही कहा जा सकता है। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 में आए, शेर की तरह गरजे और विजेता बने। लेकिन इस दुनिया से उनकी अचानक हुई विदाई ने ना सिर्फ उनके परिजनों बल्कि फैन्स को भी तोड़ कर रख दिया।

Back to top button