बॉलीवुड

एक-दो करोड़ नहीं इस अभिनेत्री ने पहनी 40 करोड़ की ड्रेस, निहारता रह गया जमाना, देखें फोटो-Video

हिंदी सिनेमा की ख़ूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला ने हिंदी सिनेमा में कम काम किया है और वे अपनी अदाकारी के लिए ज़्यादा चर्चा में नहीं रही है हालांकि उर्वशी अपने फैशन सेंस से पूरी दुनिया में अपने नाम का डंका बजा चुकी है. उर्वशी जो भी ड्रेस पहनती है उससे वे चर्चाओं में आ जाती है.

urvashi rautela

उर्वशी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं. उर्वशी को उनके फैशन सेंस के लिए काफी दाद मिलती है. इंस्टाग्राम पर साढ़े चार करोड़ से अधिक लोगों द्वारा फॉलो की जाने वाली उर्वशी रौतेला अब सोने से सजी ड्रेस पहनकर सामने आई है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से हाल ही में तीन वीडियो साझा किए है.

उर्वशी ने सोने से सजी ड्रेस पहनी है तो आप समझ ही गए होंगे कि उनकी ड्रेस में कुछ तो ख़ास होगा. ड्रेस में कुछ नहीं बल्कि बहुत कुछ ख़ास है. इसके अलावा उनकी इस ड्रेस की कीमत भी आपके होश उड़ा देगी. बता दें कि हाल ही में उर्वशी ने अरब फैशन वीक में श‍िरकत की है.


ख़ास बात यह है कि अरब फैशन वीक में श‍िरकत करने वाली उर्वशी रौतेला पहली भारतीय बन गई हैं. अब तक यहां हिंदी सिनेमा की बड़ी से बड़ी अदाकाराएं भी नहीं शामिल हो सकी है. इससे भी हैरानी और चर्चा में बनी रहने वाली बात यह है कि उर्वशी ने इस दौरान जो ड्रेस पहन रखी थी उसकी कीमत एक-दो या पांच-दस करोड़ रूपये नहीं बल्कि इससे भी कई गुना अधिक है.


जानकारी के मुताबिक, सोने से सजी उर्वशी की ड्रेस की कीमत करीब 40 करोड़ रूपये बताई जा रही है. अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से वीडियोज साझा करते हुए उर्वशी ने लिखा है कि, ”आज मेरा दिल ️अपने देश भारत के लिए आभार और भावनाओं से भर गया है. मुझे अपने प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय फैशन वीक में दो बार वॉक करवाने के लिए और पहली भारतीय शोस्टॉपर के रूप में रखने के लिए. @arabfashionweek @amatoofficial को धन्यवाद. आप सभी को धन्यवाद”.


बताया जा रहा है कि उर्वशी के इस लुक को बेयॉन्से और जेनिफर लोपेज जैसी प्रसिद्ध हस्तियों की ड्रेस डिजाइन कर चुके फैशन डिजाइनर फर्ने वन अमाटो ने तैयार किया था. उर्वशी के इस लुक की सोशल मीडिया पर भी ख़ूब चर्चा हो रही है.

एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ”आप पर गर्व है @urvashirautela एक बार फिर जीत के साथ”. वहीं एक ने लिखा कि, ”बहुत ही सुंदर”. आगे एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”क्या कोई इनसे खूबसूरत हो सकता है ?? उत्तर बहुत बड़ा, नहीं”.

Back to top button