बॉलीवुड

इतने छोटे कपड़े पहन इवेंट में आई आमिर की बेटी आयरा, टांगों पर पड़ी नज़र तो लोगों ने किए गंदे कमेंट

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान एक चर्चित स्टार किड है. आयरा खान ने अभी तक हिंदी सिनेमा में एंट्री तो नहीं ली है हालांकि उनकी लोकप्रियता कम नहीं है. आयरा अक्सर अपनी तस्वीरों और बॉयफ्रेंड संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है.

आयरा खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती है. इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्या में लोग उन्हें फॉलो करते हैं. अक्सर अपने फ़ॉलोअर्स के साथ वे तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. वहीं आयरा की तस्वीरें ख़ूब वायरल भी होती है. एक बार फिर से उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई है. जिन्हें देखने के बाद लोगों ने उन पर ख़ूब प्यार लुटाया तो वहीं वे अपनी नई तस्वीर के कारण ख़ूब ट्रोल भी हुई.

ira khan

बता दें कि आमिर की लाड़ली आयरा को हाल ही में मुंबई के बांद्रा में देखा गया था. वे एक इवेंट में हिस्सा लेने के लिए पहुंची थी. यहां उन्होंने मेंटल हेल्थ के बारे में बातचीत की. इवेंट में आयरा खान व्हाइट कलर के शॉर्ट्स और साथ में मैचिंग का क्रॉप टॉप पहने पहुंची थी.

ira khan

आयरा को पैपराजी ने भी अपने कैमरे में कैद किया और उनकी तस्वीरें निकाली. आयरा की तस्वीरों को voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. व्हाइट कलर के शॉर्ट्स और साथ में मैचिंग के क्रॉप टॉप में नज़र आ रही आयरा ने कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए अपने चेहरे को मास्क से ढंक रखा था.

ira khan

लोगों की निगाहें आयरा के पैरों पर टिक गई. दरअसल, आयरा इस दौरान अपने टोंड लैग्स दिखाती हुई नज़र आईं. उनके पैर में कुछ अजीब से निशान दिख रहे थे. उनके पैरों को देखने के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘पैर बड़े गंदे दिख रहे हैं’.

ira khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


लोगों ने आयरा के पैर पर निशान देखकर तरह-तरह की बातें कही. एक यूजर ने आयरा से सवाल पूछते हुए कमेंट किया कि, ‘क्या ये स्मॉल पॉक्स के निशान हैं ?’. वहीं आगे एक यूजर ने इन तस्वीरों को देखने के बाद लिखा कि, ”वो आदि (किसी चीज की लत लगना) है’.

ira khan

नुपुर शिखरे संग रिश्ते में है आयरा खान….

आयरा एक साल से भी ज़्यादा समय से आमिर और अपने फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे संग रिश्ते में है. साल 2021 में वैलेंटाइन डे वीक के दौरान आयरा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से नूपुर संग कुछ तस्वीरें साझा कर दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार किया था.

ira khan and nupur shikhare relationship

आयरा और नूपुर साथ में ख़ूब समय बिताते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं. बता दें कि आयरा आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

Back to top button