बॉलीवुड

इस तलाकशुदा एक्टर पर फ़िदा थी श्रुति हसन, बहन के कारण कर लिया ब्रेकअप, जानें क्या हुआ था

दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री श्रुति हासन (Shruti Haasan) 36 साल की हो गई हैं. 28 जनवरी 1986 को तमिलनाडु के चेन्नई में जन्मीं श्रुति हासन दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) और अभिनेत्री सारिका (Sarika) की बेटी हैं.

Shruti Haasan with kamal and sarika

श्रुति ने दक्षिण भारतीय सिनेमा के साथ ही हिंदी सिनेमा में भी काम किया है. श्रुति अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी ख़ूबसूरती के लिए भी चर्चा में बनी रहती है. हालांकि आज हम आपको श्रुति के निजी जीवन के बारे में बताने जा रहे है. बताया जाता है कि श्रुति दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता नागा चैतन्य से शादी करना चाहती थी.

Shruti Haasan

नागा चैतन्य ने साल 2017 में दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु से शादी की थी. दोनों ने शादी से पहले एक दूजे को डेट भी किया था लेकिन साल 2021 में नागा और सामंथा का तलाक हो गया था. बता दें कि सामंथा से पहले नागा श्रुति को डेट कर चुके है.

Shruti Haasan and naga chaitanya

साल 2013 में श्रुति और नागा ने एक दूसरे को डेट किया था. दोनों कलाकार इस दौरान कई मौकों पर एक साथ भी नज़र आते थे. वहीं एक अवॉर्ड शो में जब दोनों के बीच नजदीकियां देखे गई तो चर्चाओं का बाजार और अधिक गर्म हो गया. दोनों की शादी की प्लानिंग भी हो गई थी. लेकिन फिर किसी कारणवश दोनों अलग हो गए.

Shruti Haasan and naga chaitanya

बताया जाता है कि एक बार किसी कार्यक्रम में श्रुति को परफॉर्म करना था और उनकी छोटी बहन अक्षरा हसन को कहीं जाना था. श्रुति ने नागा से अक्षरा को छोड़ने के लिए कह दिया हालांकि नागा भी अपने जरूरी काम से कहीं चले गए थे. नागा अक्षरा को नहीं छोड़ पाए तो श्रुति इस बात से आहत हुई और उन्होंने नागा से रिश्ता खत्म कर लिया.

Shruti Haasan and naga chaitanya

ब्रेकअप के बाद साथ में किया काम…

श्रुति और नागा ने ब्रेकअप के बाद साथ में भी काम किया है. साल 2015 में आई फिल्म ‘प्रेमम’ में दोनों कलाकार साथ में देखने को मिले थे. लेकिन साथ काम करने के बावजूद दोनों के बीच चीजें नहीं बदल सकी. इस फिल्म की रिलीज के दो साल बाद फिर नागा ने साल 2017 में अभिनेत्री सामंथा से शादी कर ली थी.

Shruti Haasan

Shruti Haasan

बता दें कि श्रुति ने अपने फ़िल्मी करियर का आगाज साल 2000 में आई तमिल फिल्म ‘हे राम’ से किया था. दक्षिण भारतीय सिनेमा में अभिनेत्री ने इसके बाद येवाडू, रेस गुर्रम, 3, श्रीमंतुडु, S3, पुजाई, जंगबाज़, एवंदा, जंगबाज़ और कटमरायूडू सहित कई फिल्मों में काम किया.

shruti haasan

हिंदी सिनेमा में अक्षय कुमार-जॉन अब्राहम के साथ किया काम…

हिंदी सिनेमा में श्रुति हसन सुपरस्टार अक्षय कुमार और अभिनेता जॉन अब्राहम जैसे दिग्गज़ों के साथ काम कर चुकी है. अक्षय के साथ श्रुति ने फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ (Gabbar Is Back) में काम किया था. यह फिल्म साल 2015 में प्रदर्शित हुई थी.

Shruti Haasan

वहीं जॉन के साथ श्रुति ने ‘वेलकम बैक’ (Welcome Back) में काम किया था. यह फिल्म भी साल 2015 में रिलीज हुई थी.
हिंदी सिनेमा मे श्रुति ने इनके अलावा रमैया वस्तावैया, लक, बहन होगी तेरी, रॉकी हैंडसम जैसी फिल्मों में भी काम किया.

Shruti Haasan

श्रुति के वर्कफ़्रंट पर नज़र डालें तो उनकी आगामी फिल्म ‘सालार’ है. यह फिल्म इस साल 14 अप्रैल को रिलीज होगी.

shruti haasan

Back to top button