समाचार

Video:ऐसा वीडियो आपने आज तक देखा नहीं होगा, जब सैकड़ों गांववालों ने एक क्रैश विमान को दौड़ा दिया

बिहार के गया से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। दरअसल आज भारतीय सेना के आर्मी ऑफिसर्स ट्रेनिंग एकेडमी का एक विमान ट्रेनिंग के दौरान उड़ान भरने के तुरंत बाद क्रैश हो गया। विमान में सवार दोनों पायलट सुरक्षित हैं। सेना का ये माइक्रो एयरक्राफ्ट बोधगया के बगदाहा गांव के एक खेत में क्रैश हुआ।

एयरक्राफ्ट गिरने के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई और वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। लेकिन इस हादसे के बाद गांववालों ने दुर्घटनाग्रस्त विमान के साथ जो किया उसे देखकर आप अपना माथा पीट लेंगे।

गांववालों ने विमान को दौड़ा दिया

दरअसल विमान के चारो तरफ काफी संख्या भीड़ जमा थी। जिसमें जवान, बूढ़े, बुजुर्ग, महिला और बच्चे सब शामिल थे। भीड़ में मौजूद स्थानीय ग्रामीणों ने क्रैश के दौरान किसी के हताहत की पहले जांच की। जब उन्हें पता चल गया कि हादसे में कोई हताहत नहीं है। तो इन्होंने हैरान करने वाला काम शुरू कर दिया।


इन लोगों ने विमान के आगे के हिस्से को पकड़कर उसे खींचना शुरू कर दिया और बाकी के लोग उसे धक्का देने लगे। ग्रामीण विमान को दौड़ाते हुए दुर्घटनास्थल से काफी दूर तक ले गए। इन लोगों ने शायद सोचा कि विमान में बैठ नहीं सकते तो क्या आज इसे दौड़ाने का मौका मिला है तो क्यों चूका जाय और उसे खींच कर दूर तक ले गए।

उधर दुर्घटना के बाद ऑफिसर्स ट्रेनिंग एकेडमी के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे गए। बाद में ओटीए के अधिकारी क्षतिग्रस्त हुए विमान को वापस एकेडमी ले गए।

Back to top button