राजनीति

छोटे बच्चे से जब CM योगी ने पूछा मुझे जानते हो, तो उसने दिया ये जवाब

विपक्ष चाहे जो आरोप लगाए लेकिन जमीन पर लोगों में योगी जी का क्रेज सबको दिखता है। बच्चों, महिलाओं और युवाओं में भी राजनेता के तौर पर उनका क्रेज काफी है। बिजनौर के धामपुर में संवाद कार्यक्रम के बाद जब सीएम योगी आदित्यनाथ नजीबाबाद पहुंचे तो उनका ये क्रेज देखने को मिला।

नजीबाबाद के सावित्री एन्क्लेव में चुनाव प्रचार के दौरान सीएम योगी ने एक मतदाता विपुल की गोद में बैठे उनके बच्चे अथर्व के कंधे पर हाथ रखकर पूछा- मुझे पहचानते हो। बच्चे ने हां में सिर हिलाया तो मुख्यमंत्री बालक के पिता की ओर मुस्कुराते हुए आगे बढ़ गए।

युवती ने CM के सवाल का क्या जवाब दिया

मुख्यमंत्री ने प्रचार के दौरान कालोनी में एक कॉलेज जाने वाली युवती से पूछा- आप कालेज जाती हैं, तो रास्ते में डर तो नहीं लगता। छात्रा युवती ने कहा- पहले लगता था, अब नहीं लगता है। जनसंपर्क के दौरान कालोनी के मतदाताओं ने योगी आदित्यनाथ पर फूल भी बरसाए। इस दौरान उनके साथ प्रत्याशी कुंवर भारतेंद्र सिंह भी मौजूद थे।

सीएम योगी की आरती उतारी

इसके बाद मुख्यमंत्री सरस्वती विद्या मंदिर वाली गली में जनसंपर्क के लिए पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री के गली में प्रवेश करते ही महिलाओं और बच्चों ने मुख्यमंत्री पर पुष्पवर्षा की। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने महिलाओं से कुशल-क्षेम पूछी और एक व्यक्ति द्वारा गोद में ली हुई बच्ची के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया। कालोनी की महिलाओं ने मुख्यमंत्री की आरती उतार कर उन्हें तिलक लगाकर विजयी होने और फिर से मुख्यमंत्री बनने की कामना की। शाल व उपहार भी भेंट किए। इस दौरान उनके साथ फोटो लेने के लिए महिलाओं, युवाओं और बच्चों में उत्साह दिखा।

Back to top button