राजनीति

दोबारा योगी सरकार बनी तो यूपी से पलायन कर जाऊंगा-मुनव्वर राणा: मुसलमानों के लिए कही ये बड़ी बात

मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने एक बार फिर यूपी की योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा यूपी में हालात बेहद खराब हैं, इस बार यूपी में योगी सरकार बनी तो पलायन कर लूंगा।

अक्सर अपने बयानों से विवादों में रहने वाले मशहूर शायर मुनव्वर राना ने शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। मुन्नवर राणा ने ये बयान पलायन के मुद्दे पर दिया है। जिसमें उन्होंने कहा कि मैं पहले ही कह चुका हूं, “अगर योगी आएगा तो मैं पलायन कर दूंगा। इस बात को स्पष्ट तौर पर नोट कर लिया जाए”।

साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कैराना से 10 हिंदुओं के पलायन का जिक्र किया जाता है तो हजारों मुसलमान भी यहां से पलायन कर रहे हैं, जिस पर ध्यान दिया जाना चाहिए। सीएम योगी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मुसलमान ने अपने घरों में छुरी तक रखना बंद कर दिया है कि पता नहीं कब योगी उनको बंद करवा दें।

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार पलायन-पलायन रट रही है, लेकिन इनकी वजह से काफी लोग परेशान हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार का मुसलमानों में इतना खौफ है कि कोई बोल ही नहीं सकता है। ये सरकार सिर्फ एक जाति विशेष के नेताओं की मदद कर रही है और अगर फिर भी ओवैसी की बेवकूफी की वजह से बीजेपी सरकार आ जाती है तो हमें यहां रहने की कोई जरूरत नहीं है।

मुनव्वर राना ने कहा कि करीब 6 महीने पहले हमने कहा था कि अगर उत्तर प्रदेश में असदुद्दीन ओवैसी की मदद से योगी सरकार आएगी तो हम प्रदेश से पलायन कर लेंगे। जिसके बाद हमें काफी परेशान किया गया। मेरे खिलाफ कई FIR दर्ज किए गए। इसके साथ ही मेरे बेटे को पकड़ा गया।

Back to top button