बॉलीवुड

शहनाज़ गिल की इन सितारों से है पक्की वाली दुश्मनी, एक- दूसरे को नीचा दिखाने की लगी रहती है होड़

Shehnaaz Gill को नीचा दिखाने में इन 7 सितारों ने नहीं छोड़ी कोई कसर, अब शहनाज़ को बिल्कुल पसंद नहीं ये सितारे...

बिग बॉस- 13 से अपनी खास पहचान बनाने वाली और पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज कौर गिल किसी ख़ास पहचान की मोहताज नहीं। उन्हें हर कोई जानता है और उनकी सोशल मीडिया पर एक अच्छी फैन फॉलोइंग है। शहनाज़ गिल उस समय काफ़ी सुर्खियों में आईं। जब बीते वर्ष उनके बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक से निधन हो गया था। मालूम हो कि सिद्धार्थ के निधन के बाद वो एकदम से टूट गईं थी और अब उन्होंने बीते दिनों अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के निधन के बाद पहली बार अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।

These celebs are enemies of shehnaaz

शहनाज गिल का जन्म 27 जनवरी, साल 1993 में एक सिख परिवार में हुआ था। वहीं जानें लें कि शहनाज की मां परमिंदर कौर गिल ने एक बार इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि, ” जब शहनाज 16-17 साल की थीं, तब उन्हें हर कोई कैटरीना कहकर बुलाया करता था। इसके बाद से ही शहनाज ने खुद को पंजाब की कैटरीना कहना शुरू कर दिया था।”

These celebs are enemies of shehnaaz

वैसे जानकारी के लिए बता दें कि 29 साल की हो चुकी शहनाज़ गिल काफ़ी मासूम और भावनात्मक है और उनका यह रूप सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद भी देखने को मिला था। जब वो फूट-फ़ूटकर रोती हुई नजर आईं थी। इतना ही नहीं यह शहनाज़ की मासूमियत और अच्छा व्यवहार ही है कि वो सबसे अच्छे से पेश आती हैं, लेकिन आज हम आपको बता दें कि कुछ लोग ऐसे भी हैं। जो शहनाज़ को फूटी आंख भी नहीं सुहाते। वैसे इसके पीछे वजह भी है।

कुछ लोग तो ऐसे भी है जो अक्सर शहनाज़ से दुश्मनी निकालने को तैयार रहते और एक नाम तो ऐसा जिसकी वजह से शहनाज ने जान देने की कोशिश की थी। ऐसे में इन लोगों के लिए फुल बरसाना तो शहनाज़ को भी अच्छा नहीं लगेगा। आइए ऐसे में आज बात करते हैं उन्हीं लोगों की, जिन्हें शहनाज़ फूटी आंखे नहीं देखना चाहती और ये सितारे भी शहनाज गिल की शक्ल से नफरत करते हैं…

These celebs are enemies of shehnaaz

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana)…

बता दें कि इस फेहरिस्त में हिमांशी खुराना का नाम सबसे ऊपर आता है। मालूम हो कि इन दोनों में छतीस का आंकड़ा रहता है और दोनो की दुश्मनी बिग बॉस के घर में आने से पहले से ही चली आ रही है। इतना ही नहीं शहनाज़ गिल ने हिमांशी खुराना से ही लड़ाई के बाद जान देने की कोशिश की थी। ऐसी मीडिया रिपोर्ट्स कहती हैं।

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala)…

These celebs are enemies of shehnaaz

शेफाली जरीवाला से भी शहनाज के रिश्ते मधुर नहीं। गौरतलब हो कि वैसे भी शेफाली सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर चुकी हैं। फिर ऐसे में शहनाज का इनसे नफरत करना तो बनता ही है और आपने भी सिद्धार्थ और शहनाज को शेफाली को लेकर बिग-बॉस में कई बार लड़ते हुए देखा होगा।

देवोलीना भट्टचार्जी (Devoleena Bhattacharjee)…

Devoleena-Bhattacharjee

देवोलीना भट्टचार्जी से भी शहनाज गिल नफ़रत करती है। बता दें कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी इन दोनों की दुश्मनी खत्म नहीं हुई औऱ सिद्धार्थ और शहनाज गिल का म्यूजिक वीडियो ‘भूला दूंगा’ को देखकर भी देवोलीना भट्टचार्जी ने ताना मारा था।

रश्मि देसाई (Rashami Desai)…

These celebs are enemies of shehnaaz

मालूम हो कि सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से शहनाज गिल रश्मि देसाई की भी दुश्मन बन गई थीं। इतना ही नहीं बिग बॉस 13 के दौरान भी रश्मि ने शहनाज़ की बेइज्जती करनी चाहिए थी और इन दोनों को कई बार लड़ते हुए बिग बॉस के घर में देखा गया है।

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)…

These celebs are enemies of shehnaaz

माहिरा शर्मा और शहनाज के बीच भी रिश्ते मधुर नहीं रहें हैं और कई बार इन दोनों को लड़ते हुए देखा गया। मालूम हो कि बिग बॉस की शुरुआत में शहनाज गिल पारस छाबड़ा की शानदार बॉन्डिंग थी, लेकिन फिर माहिरा के कारण ये दोस्ती भी कमजोर पड़ने लगी थी।

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra)…

These celebs are enemies of shehnaaz

एक समय तक पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल अच्छे दोस्त हुआ करते थे। फिर माहिरा शर्मा की वजह से पारस छाबड़ा और शहनाज गिल के रिश्ते में दरार आ गई थी।

आरती सिंह (Arti Singh)…

These celebs are enemies of shehnaaz

वहीं इस फेहरिस्त में एक नाम और शामिल है और ये कोई और नहीं बल्कि आरती सिंह का नाम है। जो एक समय बिग बॉस से पहले सिद्धार्थ शुक्ला की अच्छी दोस्त रही थी, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि शहनाज और आरती के बीच भी रिश्ते खराब होते चले गए।

Back to top button