बॉलीवुड

बचपन में भी क्यूट और ख़ूबसूरत थी पुष्पा की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, फोटो देख पहचान नहीं पाए फैंस

सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर फ़िल्मी सितारों की पुरानी तस्वीरें भी वायरल होती है. कई तस्वीरें तो स्टार्स के बचपन की होती है. कई सितारों को बचपन की तस्वीरों में उनके फैंस पहचान लेते हैं तो वहीं कई स्टार्स को फैंस पहचान नहीं पाते हैं. अब एक बार फिर से एक अभिनेत्री के साथ कुछ ऐसा ही हो रहा है.

दरअसल, हाल ही में एक बार फिर से एक अभिनेत्री के बचपन की तस्वीर वायरल हो रहा है. किसी ने उस अदाकारा को पहचान लिया है तो कोई उन्हें पहचान नहीं पा रहा है. ख़ास बात यह है कि आज वो अदाकारा हर किसी की जुबान पर चढ़ी हुई है. उसे ‘नेशनल क्रश’ का टैग भी मिल चुका है. वायरल तस्वीर में एक बच्ची डांस की मुद्रा में नज़र आ रही है.

rashmika mandanna

तस्वीर देखने के बाद अगर आप पहचान गए है कि यह अभिनेत्री कौन है तो आपकी नज़र बड़ी तेज है और अगर आप नहीं भी पहचान पाए है तो इसमें चिंता की कोई बात नहीं है. आइए आपको बता देते है कि आखिर यह बच्ची कौन सी अभिनेत्री है. इस अभिनेत्री का नाम रश्मिका मंदाना है जो कि दक्षिण भारतीय सिनेमा का जाना-माना नाम है.

rashmika mandanna

रश्मिका मंदाना ने बहुत कम समय में ही फ़िल्मी दुनिया में अच्छा ख़ासा नाम कमा लिया है. अपनी अदाकारी के साथ ही रश्मिका अपनी ख़ूबसूरती और लुक्स के चलते भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. तब ही तो रश्मिका को हमारे देश में ‘नेशनल क्रश’ का टैग भी मिला है. लाखों-करोड़ों लोग रश्मिका पर फ़िदा है.

rashmika mandanna

रश्मिका मंदाना का जन्म 5 अप्रैल 1996 को विराजपेट में हुआ था. अभी वे महज 25 साल की है. मूल रूप से दक्षिण भारतीय सिनेमा में काम करने वाली रश्मिका करीब 5 साल से फिल्मों में काम कर रही हैं. उनकी पहली ही फिल्म काफी हिट रही है. बता दें कि रश्मिका ने साल 2016 में आई फिल्म ‘किरीट पार्टी’ से डेब्यू किया था.

rashmika mandanna

रश्मिका कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वहीं अब जल्द ही वे हिंदी सिनेमा में भी अपने कदम रखने जा रही है. रश्मिका  अब तक ‘किरीट पार्टी’ के बाद गीता गोविंदम, डियर कॉमरेड, भीष्मा, पोगरू, चलो इत्यादि फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

पुष्पा ने बढ़ाई रश्मिका की लोकप्रियता…

pushpa

रश्मिका ने हाल ही में एक ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है. जिसकी भारत सहित दुनियाभर में गूंज सुनने को मिल रही है. सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पुष्पा’ में रश्मिका अल्लू अर्जुन के साथ नज़र आ रही हैं. यह फिल्म सुपर डुपर हिट हो चुकी है. इस फिल्म ने अल्लू अर्जुन के साथ ही रश्मिका मंदाना की लोकप्रियता में भी गजब का इजाफ़ा कर दिया है.

rashmika mandanna

रश्मिका ने अपने पांच साल के फ़िल्मी करियर में ही अच्चा ख़ासा नाम कमाने के साथ ही खूब सारा पैसा भी कमा लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, रश्मिका मंदाना करीब 30 करोड़ रूपये की संपत्ति की मालकिन हैं.

rashmika mandanna

रश्मिका मंदाना अपने परिवार के साथ बेंगलुरु में रहती हैं. उनका बेंगलुरु में स्थित घर करीब 8 करोड़ रूपये की कीमत का है.

rashmika mandanna

रश्मिका के बेंगलुरु के अलावा हैदराबाद, मुंबई और गोवा में भी आलीशान घर है. इन घरों की कीमत भी करोड़ों में है.

rashmika mandanna

वहीं रश्मिका के पास कई महंगी गाड़ियां भी है. वे 50 लाख रुपये की कीमत वाली मर्सिडीज बेंज सी-क्लास, 40 लाख रूपये की कीमत वाली ऑडी क्यू 3 के अलावा टोयोटा इनोवा, रेंज रोवर और हुंडई क्रेटा जैसी गाड़ियों की मालकिन है.

rashmika mandanna

Back to top button