बॉलीवुड

22साल पुरानी है करीना कपूर और अमीषा पटेल की दुश्मनी, अब एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बताई पूरी कहानी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दोस्ती और दुश्मनी को लेकर आए दिन नई-नई खबरें आती रहती हैं। कई बार खबरों की असली सच्चाई कुछ और होती है और हमे दिखाया कुछ और जाता है। आज हम आपको बॉलीवुड की दो जानी मानी और बड़ी अभिनेत्रियों की दुश्मनी का किस्सा सुनने जा रहे हैं।

बात 22 साल पुरानी है। साल 2000, जब ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल की ‘कहो ना प्यार है’ फिल्म रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट थी। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म ने ऋतिक और अमीषा दोनों को रातोंरात स्टार बना दिया था। ये दोनों की ही डेब्यू फिल्म थी।

अमीषा को पसंद नहीं करती थी करीना

इस फिल्म की रिलीज के बाद करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक विवादित बयान सामने आया था। उन्होंने अमीषा पटेल को एक बुरी एक्ट्रेस कहा था। दरअसल उस समय अमीषा, करीना को फूटी आंख नहीं सुहाती थी। इसकी वजह ये थी कि फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ में करीना को रिप्लेस कर अमीषा को लिया गया था।

राकेश रोशन, अपनी फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के लिए करीना को साइन कर चुके थे। एक्ट्रेस संग कुछ सीन्स भी सूट हो गए थे। लेकिन फिर करीना और उनकी मम्मी बबीता की वजह से ये फिल्म उनके हाथ से चली गई। मेकर्स ने करीना को फिल्म से निकाल अमीषा को ले लिया। बस तभी से करीना को अमीषा पसंद नहीं थी।

करीना ने अमीषा को कहा था बुरी एक्ट्रेस

अब इस मामले पर 22 साल बाद ‘गदर 2’ से कमबैक कर रही अमीषा पटेल का रिएक्शन आया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने और करीना के टकराव पर बात की। उन्होंने कहा कि लोगों ने ऐसी चीजें खुद गढ़ लीं, जो असल में थी ही नहीं। उन्होंने कहा कि ‘मेरा कोई दुश्मन नहीं है।’

अमीषा आगे कहती हैं “करीना जब भी किसी गाने या फिल्म में खूबसूरत दिखती हैं और अच्छा परफॉर्म करती हैं, तो मैं अपने मित्रों से उनकी तारीफ करती हूँ। मेरे ख्याल से करीना एक खूबसूरत और कमाक की अभिनेत्री हैं। मेरे मन में उन्हें लेकर कोई बुरी भावना नहीं है।”

अमीषा ने की करीना की तारीफ

अमीषा ने आगे बताया कि जब करीना ने ‘कहो ना प्यार है’ में मेरे काम को देख मुझे बुरी एक्ट्रेस कहा था तो मीडिया ने इस पर उनका रिएक्शन मांगा था। लेकिन उन्होंने मीडिया से साफ बोल दिया था कि मेरे पास करीना को लेकर कोई कमेंट नहीं है। मैं उन्हें लेकर पॉजिटिव हूं। मैं उनके बारे में बस यही कह सकती हूँ कि वह (करीना) एक अच्छी अभिनेत्री हैं।

बताते चलें कि ‘कहो ना प्यार है’ जैसी सुपरहिट फिल्म से आउट होने के बाद करीना ने अभिषेक बच्चन संग ‘रिफ़्यूजी’ फिल्म से डेब्यू किया था। हालांकि ये फिल्म सुपर डुपर फ्लॉप रही थी।

Back to top button