बॉलीवुड

ऋतिक की फ़िल्म पर बोले सलमान, कोई कुत्ता भी देखने नहीं गया, ऋतिक के जवाब ने बंद की खान की बोलती

हिंदी सिनेमा के कई सितारों के बीच रिश्ते बहुत अच्छे है वहीं कई कलाकारों के बीच रिश्तों में दरार भी है. हिंदी सिनेमा के दो बड़े सुपरस्टार ऋतिक रोशन और सलमान खान के बीच भी रिश्ते ठीक नहीं है. दोनों के बीच रिश्ते उस समय बिगड़े थे जब सलमान ने ऋतिक की एक फ़िल्म पर विवादित बयान दे दिया था.

hrithik roshan

वहीं सलमान के भाई और अभिनेता सोहेल खान ने भी एक बार एक फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान ऋतिक रोशन को नीचा दिखाया था और सोहेल ने इस दौरान अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ की थी. सोहेल ने ऋतिक और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के काम की तुलना भी की थी. बाद में ऋतिक ने अपने एक बयान में सलमान के बयान के जवाब में बोलकर सभी का दिल जीत लिया था.

salman khan and hrithik roshan

बता दें कि ऋतिक रोशन ने साल 2000 में अपने पिता और अभिनेता एवं निर्देशक राकेश रोशन के निर्देशन में बनी फ़िल्म ‘कहो ना प्यार है’ से हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. यह फ़िल्म सुपरहिट रही थी. ऋतिक के बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सलमान ने ऋतिक को नीचा दिखाना शुरु कर दिया था. दोनों के बीच रिश्ते में दरार उस समय पड़ी जब सलमान ने ऋतिक की फ़िल्म ‘गुजारिश’ पर गलत बात कही.

salman khan and hrithik roshan

एक कार्यक्रम के दौरान ऋतिक की साल 2010 में आई फ़िल्म ‘गुजारिश’ को लेकर सलमान खान ने कहा था कि, ”अरे, उसमे तो मक्खी उड़ रही थी, लेकिन कोई मच्छर भी नहीं गया देखने. अरे, कोई कुत्ता भी नहीं गया.” सलमान के बाद सोहेल ने भी ऋतिक पर एक फ़िल्म प्रमोशन के दौरान कटाक्ष किया था.

salman khan and hrithik roshan

साल 2016 में एक फ़िल्म आई थी ‘फ्रीकी अली’. सोहेल इसके निर्देशक थे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इसमें काम किया था. फ़िल्म प्रमोशन के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी से सवाल किया गया था कि, ‘आपके लिए अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलना और डांसिंग शू पहनना कितना मुश्किल था ?”

sohail khan and hrithik roshan nawazuddin siddiqui

नवाज जवाब देते इससे पहले सोहेल बोल पड़े. सोहेल ने जवाब देते हुए ऋतिक का मजाक उड़ाया था. सलमान के छोटे भाई ने कहा था कि, ”नवाज भाई अगर तीन साल मेहनत करें तो वह आसानी से कर सकते हैं जो ऋतिक रोशन करते हैं. लेकिन अगर ऋतिक 10 साल तक काम भी करें, तो वह नहीं कर पाएंगे जो नवाज करते हैं.”

sohail khan and hrithik roshan nawazuddin siddiqui

दूसरी ओर ऋतिक ने सलमान के अपनी फ़िल्म ‘गुजारिश’ के ख़िलाफ़ बोलने पर कहा था कि, ”मैंने हमेशा से सलमान को एक अच्छा इंसान माना है, जिसे मैंने देखा और प्रशंसा की और अब भी करता हूं. वह हमेशा हीरो रहे हैं और हमेशा रहेंगे.

hrithik roshan

लेकिन हां, किसी फिल्म निर्माता पर सिर्फ इसलिए हंसना या उसका मजाक उड़ाना वीरतापूर्ण नहीं है क्योंकि उसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आपके साथ नहीं है. मेरे विचार से एक्टर कभी घमण्ड नहीं करता. जब आप सुपर सक्सेसफुल होते हैं, तो आपको दयालु और प्यार करने वाला बनना चाहिए, ताकि आपको भी वो प्यार लोगों से मिल सके”.

Back to top button