समाचार

रेस्टोरेंट वेटर ने प्राइवेट पार्ट का बाल निकाल कर खाने में डाला, कहा ‘यह है हमारा स्पेशल रेसिपी

जो लोग अक्सर रेस्टोरेंट में खाना खाते हैं या रेस्टोरेंट से ऑर्डर देकर खाना घर मंगवाते हैं, उनके लिए ये अलर्ट करने वाली खबर है। इन रेस्टोरेंट में काम करने वाले कुछ वेटरों की मानसिकता बेहद घिनौनी भी हो सकती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, क्या है पूरा मामला आपको आगे बताते हैं-

जापान की ये घटना वैसे तो कुछ महीनों पुरानी है लेकिन इसका घिनौना वीडियो इस समय फिर बड़ी तेजी से शेयर किया जा रहा है। वायरल वीडियो को जापान के एक करी रेस्त्रां में कैद किया गया है। इसमें लंच कर रहे कर्मचारियों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर आपको उबकाई आ जाएगी।

जानकारी के मुताबिक़, जापान के फुकुओका में स्थित एक रेस्त्रां में ये वीडियो रिकॉर्ड किया गया। इसमें एक वेटर ने अपने साथ खा रहे कर्मचारी के खाने में प्यूबिक हेयर मिला दिया। इसका वीडियो जब सोशल मीडिया पर शेयर हुआ तो सभी हैरान रह गए। EBC नाम की लोकल वेबसाइट के मुताबिक़, घटना तब हुई जब लंच ब्रेक में कर्मचारी साथ बैठकर खाना खा रहे थे। तभी एक शख्स ने अपने पैंट में हाथ घुसाया और अपने प्राइवेट पार्ट से बाल तोड़ने की कोशिश की। पहली कोशिश में वो फेल हो गया। दूसरी बार में उसके हाथ में बाल का एक टुकड़ा आ गया।

शख्स ने तुरंत प्यूबिक हेयर को अपने साथी कर्मचारी के खाने में डाल दिया। ऐसी बेहूदा हरकत करने के बाद शख्स ने बड़ी बेशर्मी से कहा कि वो खाने में स्पेशल मसाला मिला रहा है। हालांकि, जब वायरल होने के बाद शख्स से इसके बारे में पूछताछ की गई तो उसने कहा कि वो उसका खाना था, ना कि रेस्त्रां में किसी को परोसा जाने वाला फ़ूड आइटम।

वीडियो को शख्स के ही एक दोस्त ने मस्ती-मजाक में पोस्ट कर दिया था, जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया। लेकिन यहां से किसी ने इसे ट्विटर पर डाल दिया। इसके बाद तो ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। वीडियो पर रेस्त्रां के ही एक अन्य कर्मचारी की नजर पड़ गई और उसने इसके हेडक्वाटर में वीडियो की शिकायत कर दी। इसके बाद वीडियो में दिखाई दे रहे शख्स की पहचान की गई और उसका पर्दाफाश किया गया। हालांकि, पूछताछ में भी शख्स ने बड़ी बेशर्मी से इसे कबूला और कही वो सिर्फ मजाक कर रहा था।

हालांकि, वीडियो के वायरल होने के बाद रेस्त्रां ने इसे लेकर माफ़ी मांगी है। रेस्त्रां ने कहा कि इस तरह की हरकत कर्मचारी द्वारा किया जाना सही नहीं था। जैसे ही मामला खुला उन्होंने तुरंत शख्स को नौकरी से निकाल दिया है।

Back to top button