बॉलीवुड

तलाक के बाद अकेली विदेश में घूम रही है सामंथा, बर्फ पर लगाई दौड़ तो गिर पड़ी धड़ाम से :Video

दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों विदेश में है. भारत में जहां सर्दी के मौसम में लोग कांप रहे हैं तो वहीं विदेश में अभिनेत्री बर्फ के बीच एन्जॉय कर रही है. बता दें कि हाल ही में सामंथा रुथ प्रभु स्विट्जरलैंड पहुंची थी.

बता दें कि सामंथा स्विट्जरलैंड के वर्बियर में है और वे यहां पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. वर्बियर में छुट्टियां मना रही सामंथा ने इसकी झलक अपने सोशल मीडिया एकाउंट से भी साझा की है. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें अभिनेत्री स्कींग (Samantha Skiing Video) करती नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाने वाली अभिनेत्री सामंथा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक मजेदार वीडियो साझा किया है. वीडियो साझा करते हुए उन्होंने अपनी स्कींग ट्रेनर को भी टैग किया है. इसके साथ ही एक कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है कि, ‘100 फॉल्स में से एक. मैं: केट (ट्रेनर) मुझे बचाओ’.

samantha

वीडियो में आप देख सकते है कि सामंथा बर्फ पर एन्जॉय कर रही है. वे ब्लैक जैकेट, व्हाइट पैंट और मैचिंग हेलमेट में नज़र आ रही है. शुरुआत में वे बर्फ पर भागती हुई नज़र आती है लेकिन सामंथा वीडियो के अंत में गिर पड़ती है. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है.

एक सप्ताह पहले सामंथा ने अपनी एक तस्वीर भी साझा की थी. वो तस्वीर भी स्कींग के समय की थी. सामंथा के वीडियो पर फैंस ख़ूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. उनके वीडियो को अब तक 8 लाख 75 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”आपके लिए बहुत खुश हूं”. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”अमेजिंग”. वहीं कई यूजर्स ने कमेंट में हार्ट इमोजी तो किसी ने फायर और हंसने वाली इमोजी कमेंट की है.

samantha ruth prabhu

गौरतलब है कि सामंथा बीते दिनों अपने तलाक को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रही थी. साल 2017 में सामंथा ने अभिनेता नागा चैतन्य से शादी की थी और साल 2021 में दोनों ने तलाक ले लिया था.

samantha ruth prabhu

वर्कफ़्रंट की बात करें तो सामंथा हाल ही में आई ‘ब्लॉकबस्टर’ फ़िल्म ‘पुष्पा’ के गाने ‘Oo Antava’ में देखने को मिली थी. यह गाना सुपरहिट हो चुका है और इसमें सामंथा के डांस स्टेप्स का काफी चर्चा हो रही है. सामंथा को इस महज तीन मिनट के गाने के लिए 5 करोड़ रूपये की भारी भरकम फीस मिली थी.

Back to top button