राजनीति

राहुल गांधी बनें देश के पीएम, इसलिए 11 साल से बिना चप्पल और राहुल के चोले में घूम रहा है ये शख्स

राहुल गांधी का नाम आते ही हमारे दिलों-दिमाग में उनकी एक ही छवि उभरती है और वो है उनकी पप्पू वाली छवि। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि उनके भी चाहने वाले कम नहीं। जी हां आजकल पांच राज्यों में चुनावी हवा चल रही है।

ऐसे में राहुल गांधी भी अपनी पार्टी के लिए राजनीतिक हवा बनाने के लिए राज्य दर राज्य भ्रमण पर निकले हुए हैं। इसी बीच जब वो बीते दिन पंजाब पहुँचें तो उनकी मुलाकात एक ऐसे फैन से हुई जो उनके प्रधानमंत्री बनने के लिए एक अजीब किस्म की ही कसम लेकर चल रहा।

rahul gandhi fan

जी हां आपको जानकर हैरानी होगी कि दिनेश नाम का एक युवक राहुल गांधी का इतना जबरा वाला फैन है कि उन्हें किसी भी क़ीमत पर प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहता है और उसके लिए वो कुछ प्रण लेकर भी चल रहा। आइए ऐसे में आज हम आपको दिनेश शर्मा नामक इसी व्यक्ति की कहानी से रूबरू कराते हैं।

rahul gandhi fan

गौरतलब हो कि जब राहुल गांधी के पंजाब दौरे की जानकारी उनके फैंन्स को मिली तो वे भी अमृतसर में पहुंच गए। वैसे राहुल गांधी के सभी फैंस में से यह फैन थोड़ा अलग है। मालूम हो कि दिनेश नाम का यह शख़्स किसी भी कीमत पर राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहता है और उसका कहना है कि वह तब तक बिना चप्पल और राहुल गांधी के चोला में रहेगा, जब तक उनके सिर पर प्रधानमंत्री का ताज नहीं रखा जाता।

rahul gandhi fan

जानकारी के लिए बता दें कि यह युवक जिसका नाम दिनेश शर्मा है। उसने बीते 11 सालों से बिना चप्पल के पूरे भारत में भ्रमण किया है और बीते दिन अमृतसर पहुँचा ताकि वह राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनते हुए आगामी समय में देख सकें। मालूम हो कि दिनेश ने बताया कि वो मूल रूप से हरियाणा का रहने वाला है और उनका परिवार भी कांग्रेसी ही है। बचपन से ही वह कांग्रेस की बातें सुनकर बड़े हुए हैं।

rahul gandhi fan

इतना ही नहीं उसका कहना है कि जब वो वोटर बनें तो अधिक दिलचस्पी राहुल गांधी में ही हो गई। इसके अलावा दिनेश का मानना है कि राहुल गांधी एक साफ दिल के नेता है और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए खुद हर जगह पहुंच जाते हैं। ऐसे में दिनेश की दिली इच्छा यह है कि राहुल गांधी एक बार देश के प्रधानमंत्री अवश्य बनें।

rahul gandhi fan

बता दें कि इसके अलावा दिनेश शर्मा नामक इस युवक का कहना है कि जहां-जहां राहुल गांधी रैली या जनसभा करने जाते हैं, वो वहां पहुँच जाते हैं और बीते दिन जब गुरुवार को राहुल गांधी पंजाब में विधानसभा चुनाव प्रचार करने पहुँचें तो यह युवक भी वहां मौजूद रहा।

वैसे कुल-मिलाकर देखें तो राहुल गांधी प्रधानमंत्री बने या न बनें सो अलग बात, लेकिन इस व्यक्ति की दीवानगी काफी सच्ची लगती है और शायद इसी दीवानगी के साथ राहुल गांधी भी राजनीति करें तो उनका कुछ भविष्य में हो सकता है, लेकिन उन्हें विदेश यात्रा और उलूल-जुलूल बयानबाज़ी से समय मिलें तब न, इस युवक की मुराद पूरी हो पाएगी।

Back to top button