बॉलीवुड

Nawazuddin Siddiqui ने मुंबई में बनाया आलीशान बंगला, पिता की याद में दिया ये नाम…

तीन साल में बनकर तैयार हुआ नवाजुद्दीन सिद्दीकी के सपनों का घर, मुंबई में बनाया आशियाना। देखें तस्वीरें...

जब कोई कलाकार छोटे से शहर से निकलकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह स्थापित करता है, तो अक्सर हर कलाकार की यह ख्वाहिश होती है कि मायानगरी में उसका एक खुद का आशियाना हो और अब अपने इसी सपने को जीने जा रहें हैं बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)। जी हाँ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने मुंबई में एक लग्जरी बंगला बनवाकर लोगों को दंग कर दिया है और अब उनके इस बंगले की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Nawazuddin Siddiqui

गौरतलब हो कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के उन चुनिंदा अभिनेताओं की फेहरिस्त में शामिल हैं, जिन्होंने हमेशा अपनी एक्टिंग से फैंस को खुश किया है। इतना ही नहीं वो अपनी हर नई फिल्म में अपनी अदाएगी से खूब वाहवाही लुटते हैं और इस बार अभिनेता अपनी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपने नए घर की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं।

Nawazuddin Siddiqui's luxurious bungalow

बता दें कि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई में अपने सपनों का घर बनाया है। वहीं जो दिलचस्प बात है वो ये कि इस घर का इंटीरियर डिजाइन भी खुद अभिनेता ने स्वयं तैयार किया है। मालूम हो कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने इस घर के लिए खुद ही इंटीरियर डिजाइनर बन गए थे।

Nawazuddin Siddiqui's luxurious bungalow

वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस घर से जुडी एक और दिलचस्प बात जो है, उसके मुताबिक मुंबई में जो आलीशान बंगला बना है। उसे एक्टर ने अपने पिता को समर्पित किया है। ऐसे में आप समझ सकते हैं कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी सिर्फ एक बेहतरीन कलाकार ही नहीं, बल्कि एक बेहतरीन इंसान भी हैं और उनके लिए उनका परिवार कितनी अहमियत रखता है।

Nawazuddin Siddiqui's luxurious bungalow

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने पिता की याद में अपने बंगले का नाम ‘नवाब’ रखा है और घर की तस्वीरें देखते ही बनती हैं। मीडिया से जुडी खबरों की मानें तो एक्टर का ये बंगला पूरे तीन साल में बनकर तैयार हुआ है और इस बंगले के इंटीरियर से से लेकर रंग तक उन्होंने खुद ही तय किया है।

इसके अलावा कहा ये भी जा रहा है कि उन्होंने अपने गांव में बने पुराने घर से प्रेरित होकर ये बंगला बनाया है और सफेद रंग में बनकर तैयार अब उनका बंगला बेहद ही खूबसूरत लगता है।

3 साल में तैयार हुआ सपनों का आशियाना…

Nawazuddin Siddiqui's luxurious bungalow

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्मों में लंबे समय से सक्रिय हैं और उन्होंने लगभग एक दशक की कड़ी मेहनत के बाद अपना ये सपना पूरा किया है। जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता के इस बंगले को तैयार होने में पूरे तीन साल लगे हैं। वहीं आखिर में बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी को हाल ही में सुधीर मिश्रा की वेब सीरीज ‘सीरियस मेन’ में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कारों में नामांकित किया गया था।

Nawazuddin Siddiqui's luxurious bungalow

जिसके बाद इन दिनों वो कंगना रनौत द्वारा निर्मित ‘टिकू वेड्स शेरू’ में अभिनय कर रहें हैं और ये फिल्म साईं कबीर के निर्देशन में बन रही है। इसके अलावा, नवाज आगामी दिनों में टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘हीरोपंती 2’ में भी विलेन की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

Back to top button