समाचार

लाल टोपी का साइड इफेक्ट! यूपी में सपा नेता को सांड ने उठाकर बुरी तरह पटका, फिर जो हुआ…

यूपी में समाजवादी पार्टी के नेता को सांड ने बीच सड़क उठाकर पटक दिया। सांड के हमले में सपा नेता बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है जहां डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत खतरे से बाहर है। लेकिन इन सपा नेता का सांड से सामना कैसे हुआ और सांड ने कैसे उन्हें उठाकर पटका आपको आगे बताते हैं-

ये घटना यूपी के लखीमपुर खीरी की है। लखीमपुर खीरी में तैयार हो रहे समाजवादी पार्टी के नए कार्यालय के उद्घाटन की तैयारी देखने जा रहे सपा के जिला प्रवक्ता जाहिद अली को बुधवार को सांड़ ने उठाकर जमीन पर पटक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। नौबत ऐसी हो गई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

दरअसल, 26 जनवरी की देर रात खीरी कस्बे के मेन चौराहे पर करीब 60 वर्षीय समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता जाहिद अली खान घर से खाना खाकर खीरी कस्बे में समाजवादी पार्टी के कार्यालय के उद्घाटन की तैयारी कार्य को देखने के लिए निकले थे। जैसे ही वह कार्यालय के तरफ पहुंचने वाले थे, अचानक से रोड पर दो-तीन सांड़ निकल आए और जाहिद अली को अपनी सींग से उठाकर जमीन पर पटक दिया, जिससे जावेद अली गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में सपा के अन्य कार्यकर्ताओं ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।

सांड़ के हमले में सपा नेता जाहिद अली के चेहरे पर काफी चोट आई है। घटना की खबर लगते ही समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रामपाल सिंह यादव के साथ सपा के अन्य कार्यकर्ता जिला अस्पताल पहुचे, जहां सपा कार्यकर्ताओं ने घायल हुए जाहिद अली खान के परिजनों से मुलाकत की। वहीं जिला अस्पताल में मौजूद घायल सपा के जिला प्रवक्ता जाहिद अली खान के भतीजे मोहम्मद अकील खान ने जानकारी दी है कि वह खतरे से बाहर हैं।

सांड़ के हमले की घटना जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। कुछ लोग आपस में बात कर रहे थे कि ये लाल टोपी का साइड इफेक्ट तो नहीं। क्योंकि ऐसा माना जाता है कि सांड लाल रंग देखकर भड़क जाते हैं और हमला कर देते हैं।

Back to top button