बॉलीवुड

मंच पर सबके सामने ऊपर हो गई परिणीति चोपड़ा की ड्रेस, दिख गए अंदर के कपड़े: Video

हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अदाकारा परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी ख़ूबसूरती से भी अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं. परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपने चुलबुले अंदाज के लिए भी अपने फैंस के बीच काफी चर्चाओं में रहती है.

parineeti chopra

बीते 10 सालों से बॉलीवुड में काम कर रही परिणीति बॉलीवुड और हॉलीवुड की बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन लगती है. दोनों कजिन है. परिणीति ने भी प्रियंका ने नक्शेकदम पर चलते हुए साल 2011 में हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. उनकी पहली फिल्म ‘लेडिस वर्सेज रिकी बहल’ थी. अपने 10 साल के करियर में परिणीति कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

parineeti chopra

परिणीति को चाहे बॉलीवुड में एक दशक हो गया हो हालांकि वे अपनी बड़ी बहन प्रियंका चोपड़ा की तरह पहचान नहीं बना पाई है हालांकि परिणीति की खुद की एक अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग है. सोशल मीडिया पर अक्सर परिणीति अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती है जहां एक्ट्रेस को उनके लाखों फैंस का ख़ूब प्यार मिलता है.

parineeti chopra

परिणीति कई बार अपने कपड़ों को लेकर भी सुर्ख़ियों में रही है. कई बार उन्होंने इतनी खूबसूरत ड्रेस पहनी कि फैंस की निगाहें उन पर ही टिकी की टिकी रह गई. जबकि कई बार उनके साथ उनके कपड़ों ने धोखा भी कर दिया है. मतलब कि अपनी ड्रेस के कारण कई मौकों पर परिणीता को Oops Moment का शिकार होना पड़ा है.

parineeti chopra

परिणीति एक बार Oops Moment का शिकार अपनी फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ के प्रमोशन के दौरान भी हो गई थी. बता दें कि यह फिल्म साल 2019 में प्रदर्शित हुई थी. इसमें परिणीति ने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम किया था. जब दोनों कलाकार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे तब अपने कपड़ों के कारण परिणीति को शर्मसार होना पड़ा था.

दरअसल, अपनी फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ के प्रमोशन के दौरान एक बार परिणीति बहुत ही ढीले कपड़े पहनकर पहुंच गई थी. अभिनेत्री ने अपनी इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन किया था हालांकि एक बार प्रमोशन के समय जब वे मंच पर थी और किसी से गले मिली तब उनकी ड्रेस ऊपर हो गई थी. ऐसे में उनके अंदर के कपड़े दिखने लगे थे.

parineeti chopra

परिणीति की तस्वीरों के साथ ही एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. इस यूट्यूब वीडियो में आप देख सकते है कि मंच पर परिणीति और सिद्धार्थ के अलावा और भी कई लोग नज़र आ रहे हैं. परिणीति ने पिस्ता कलर का शर्ट स्टाइल वनपीस पहन रखा था. स्टेज पर कई लोग परिणीति से मिलते है और तब ही एक्ट्रेस के अंडर गारमेंट कैमरे में कैद हो जाते हैं.


फ्लॉप रही थी ‘जबरिया जोड़ी’…

परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी फिल्म ‘जबाड़िया जोड़ी’ का जोर-शोर से प्रमोशन किया था और सभी को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी हालांकि फिल्म सुपर फ्लॉप रही थी. संजीव झा द्वारा लिखित इस फिल्म के निर्देशक प्रशांत सिंह थे.

परिणीति के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे हाल ही में शुरू हुए टीवी रियलिटी शो ‘हुनरबाज: देश की शान’ में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और फिल्म निर्देशक करण जौहर के साथ जज की भूमिका अदा कर रही है.

parineeti chopra

वहीं उनकी आगामी फिल्म ऊंचाई और ‘एनिमल’ है. ऊंचाई में वे अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, सारिका और डैनी डेजॉन्गपा जैसे स्टार्स के साथ नज़र आएंगी. वहीं ‘एनिमल’ में वे रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल के साथ देखने को मिलेगी.

Back to top button