समाचार

इमाम ने की बच्ची से रेप, प्राइवेट पार्ट से निकला खून तो कृत्य छिपाने के लिए कुरान की दी कसम

मस्जिद में इमाम ने की हैवनियत। बच्ची के प्राइवेट पार्ट से निकला खून तो बोला, कुरान की कसम किसी को बताना मत...

मैनपुरी (यूपी)! कुरान, मुसलमानों का पवित्र ग्रंथ कहलाता है और उसमें लिखी आयतें एक स्वच्छ और सार्थक संदेश देने का काम करती हैं, लेकिन जब इन्हीं आयतों की आड़ में किसी गंदे और घिनौने काम को छिपाने की साजिश हो तो आप समझ सकते हैं कि व्यक्ति और उस समाज का किस स्तर पर नैतिक पतन हो चला है। ऊपर से जब मामला धर्म-गुरु से जुड़ जाएं फ़िर कहने को बचता ही क्या है?

जी हां ऐसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश के मैनपुरी से निकलकर आया है। जिसने नीचता की हद्द पार कर दी है और यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या अब किसी मस्जिद के इमाम तक में नैतिक सत्ता नहीं बची है? अब आप कहें कि हमने इतनी बड़ी-बड़ी बातें क्यों लिख दी तो उससे पहले जानते हैं कि आख़िर पूरा मामला क्या है?…

Imam Raped Minor Girl

बता दें कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी (Mainpuri) जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने निकलकर आई है और हुआ कुछ यूं है कि यहां एक मस्जिद (Mosque) के इमाम (Imam) ने आठ साल की मासूम के साथ कथित तौर पर रेप किया। इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी इमाम ने पीड़िता को कुरान (Quran) की कसमें भी खिलाई कि वो इस बारे में किसी को नहीं बताएगी।

Imam Raped Minor Girl

मालूम हो कि इमाम ने अपनी घिनौनी सोच का परिचय न सिर्फ आठ साल की बच्ची के सामने दिया, बल्कि अपने धर्म को भी बदनाम करने में कोर-कसर नहीं छोड़ी और आठ साल की बच्ची से जब इमाम ने रेप किया तो उसके प्राइवेट पार्ट से खून आने लगा, जिसके बाद 52 साल के इमाम (हाफिज) ने उसे छोड़ दिया। वहीं मालूम हो कि आरोपी इमाम ने पीड़िता को कसम भी दी कि, ” वह इस बारे में किसी से कुछ भी नहीं कहेगी।” लेकिन घर पहुंचने के बाद पीड़िता के साथ हुई हैवानियत का पता घर वालों को चल गया। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में केस दर्ज कराया।

पुलिस ने आरोपी इमाम को किया गिरफ्तार…

Imam Raped Minor Girl

वहीं बता दें कि मैनपुरी पुलिस (Mainpuri Police) ने आरोपी इमाम को बाद में इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा बच्ची को इलाज और मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है और ये घिनौनी वारदात मैनपुरी के किसनी थाना इलाके के एक गांव की बताई जा रही है। मालूम हो कि 52 साल का आरोपी इमाम जमाल अहमद पिछले दस साल से मस्जिद (Mosque) का प्रभारी है और यहां बच्चों को पढ़ाता है और पीड़ित लड़की पढ़ने के लिए मस्जिद जाती थी। ऐसे में मौका देखकर उसने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया।

पीड़िता ने सुनाई आपबीती, तो घर वालों के रौंगटे हुए खड़े…

गौरतलब है कि पीड़ित बच्ची शाम चार बजे तक हर दिन घर लौट आती थी लेकिन वो बुधवार को घर देर से पहुंची। इतना ही नहीं उसके कपड़े खून से सने थे और ऐसे में जब उसकी मां ने उससे उसका हाल पूछा तो वह फफक-फफककर रो पड़ी और रोते हुए अपनी आपबीती सुनाई। वहीं मालूम हो कि इस मामले में पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

छोटी बहन को मूंगफली देकर भेजा घर, फिर बच्ची से किया गलत काम…

Imam Raped Minor Girl

आख़िर में बता दें कि उक्त मामला मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र के एक गांव का है और यहीं पर इमाम एक मस्जिद में पिछले दस साल से रह रहा है और यहीं इमाम बच्चों को इस्लाम से जुड़ी शिक्षा देने का काम करता था। वहीं पीड़ित बच्ची के परिजनों का कहना है कि उसकी आठ साल की बेटी मस्जिद में पढ़ने जाती थी और हर दिन वह शाम 4 बजे तक वापस आ जाती थी।

लेकिन बुधवार को वह रोते हुए घर देर से पहुंची और घर पहुँचकर पीड़िता ने अपने परिजनों को बताया कि जमाल ने सभी बच्चों को पढ़ाने के बाद रोज की तरह समय से घर भेज दिया। यहां तक कि पीड़िता की छोटी बहन को भी मूंगफली देकर घर भेज दिया था। लेकिन उसे यह कहते हुए रोक लिया कि तुम्हें अभी और पढ़ाना है। ऐसे में फिर पढ़ाने के नाम पर इमाम ने जो घिनौना कृत्य किया। वह अब सबके सामने है।

Back to top button