बॉलीवुड

अनुष्का ने ऐसे दी प्रियंका को मां बनने की बधाई, कहा- रातों की नींद होगी खराब, हो जाओ तैयार

हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस से आज ग्लोबल स्टार के रूप में पहचान रखने वाली जानी मानी अदाकारा प्रियंका चोपड़ा हाल ही में मां बना बनी थी. प्रियंका और उनके पति निक सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं. मां बनने की खुशी प्रियंका ने अपने करोड़ों चाहने वालों के साथ अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की थी.

priyanka and nick

प्रियंका के साथ ही निक ने भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से इस बात की जानकारी दी थी कि वे पिता बन गए हैं. बच्चे का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था. सोशल मीडिया पर दोनों को फैंस ने ख़ूब बधाई और शुभकामना संदेश भेजे हैं. वहीं कपल को बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स ने भी बधाई दी थी जबकि अब इन दोनों को हिंदी सिनेमा की एक जानी-मानी अभिनेत्री ने शुभकामनाएं दी है.

priyanka chopra

जिस अभिनेत्री की हम आपसे बात कर रहे हैं उनका नाम है अनुष्का शर्मा. अनुष्का शर्मा ने भी अब ख़ास तरीके से प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को माता-पिता बनने पर शुभकामनाएं और बधाई दी है. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर दोनों कलाकारों को लेकर एक पोस्ट साझा की है.

priyanka and nick anushka

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रियंका और निक को बधाई दी है. बधाई देते हुए अनुष्का ने लिखा है कि, ”रातों की नींद खराब होने, अतुलनीय प्यार और खुशियों के लिए तैयार हो जाओ”. बॉलीवुड अदाकारा ने इंस्टा स्टोरी में निक जोनस और प्रियंका को भी टैग किया है.

anushka sharma

अनुष्का शर्मा की यह स्टोरी काफी वायरल हो रही है. इस पर तीनों कलाकारों के फैंस भी प्यार लूटा रहे हैं. गौरतलब है कि अनुष्का ने अपनी पोस्ट में निक और प्रियंका को लेकर जो ‘रातों की नींद खराब होने’ वाली बात लिखी है वो उन्होंने अपने अनुभव के आधार पर कही है. यह तो सभी जानते है कि अनुष्का भी एक बेटी की मां है. वे एक साल पहले जनवरी 2011 में मां बनी थी.

प्रियंका के घर हुई बेटी, सरोगेसी से बनी मां…

anushka sharma

निक और प्रियंका ने अपनी पोस्ट में यह नहीं बताया था कि वे बेटी या फिर बेटे के माता-पिता बने हैं. हालांकि प्रियंका की कजिन मीरा चोपड़ा ने अपने एक साक्षात्कार में इस बात का ख़ुलासा किया था कि, प्रियंका और निक के घर बेटी ने जन्म लिया है. साथ ही मीरा ने यह विश्वास जताया था कि प्रियंका सुपरमॉम बनेंगी.

प्रियंका-निक ने इंस्टाग्राम पर दी थी माता-पिता बनने की जानकारी…

priyanka chopra

प्रियंका और निक ने माता-पिता बनने की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी थी. दोनों ने एक जैसी पोस्ट साझा की थी. जिसमे लिखा था कि, ”हमें यह बताते हुए बेहद खुशी है कि हमने सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे का स्वागत किया है. इस खास मौके पर हम सम्मान पूर्वक अपनी गोपनीयता की मांग करते हैं, क्योंकि इस समय हम अपना ध्यान अपने परिवार पर केंद्रित करना चाहते हैं. सभी का धन्यवाद”.

अभी अस्पताल में है नवजात !

जानकारी के मुताबिक़, प्रियंका और निक ने बच्चे ने करीब तीन माह पहले जन्म लिया है. बच्ची का जन्म 13 सप्ताह पहले हुआ है. बताया जा रहा है कि बच्चे नवजात की हालत अभी ठीक नहीं है. ऐसे में फिलहाल बच्चे को अस्पताल में ही रखा गया है.

Back to top button