दिलचस्प

बीवी के सामने पति ने रख दिया काला सांप, फिर जो हुआ वह देख मजे आ जाएंगे – Video

पति और पत्नी के बीच जितनी प्यार-मोहब्बत होती है, उतनी ही शरारत भी होती है। वे अक्सर एक दूसरे के मजे लेते रहते हैं। कुछ लोगों को अपने पार्टनर पर प्रैंक (Prank) करना बड़ा पसंद होता है। सोशल मीडिया पर अपने पार्टनर के साथ प्रैंक वीडियो (Prank Video) बनाना इन दिनों ट्रेंड में भी चल रहा है। यहाँ आपको ढेर सारे पति-पत्नी के प्रैंक वीडियो (Wife Husband Prank Video) देखने को मिल जाएंगे।

इसी कड़ी में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही मजेदार प्रैंक वीडियो (Viral Prank Video) वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पति अपनी पत्नी के साथ सांप का प्रैंक वीडियो (Snake Prank Video) बनाता है। इस वीडियो को देख आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

पति ने किया पत्नी के साथ प्रैंक

वीडियो में हम देख सकते हैं कि पति और पत्नी घर से बाहर जाने की तैयारी करते हैं। पति पहले से गेट पर खड़ा रहता है। पत्नी बाहर आने वाली होती है। हालांकि पति दरवाजे पर एक काले रंग का सांप रख देता है। जब पत्नी बाहर आती है तो पति उसे सांप के प्रति अलर्ट करता है।

सांप देख डर गई पत्नी

सांप देख पत्नी बिल्कुल भी नहीं डरती है। उसे लगता है ये कोई नकली सांप है। वह पति के प्रैंक को समझ जाती है। इसके बाद वह सांप को अपने हाथ से बिना डरे उठाने लगती है। हालंकी तभी सांप अचानक जमीन पर रेंगने लगता है। नकली सांप को यूं अचानक रेंगता देख पत्नी बेहद डर जाती है।

डर के मारे पत्नी अपने पति की गोद में आ जाती है। यह देख शरारती पति के चेहरे की मुस्कान बढ़ जाती है। उसका प्रैंक सफल हो जाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो में यूज हुआ सांप नकली ही था। हालांकि पति ने उसे पत्नी के छूने से ठीक पहले कैसे चलाया ये अभी स्पष्ट नहीं है। शायद वह एक रिमोट कंट्रोल वाला सांप था।

लोगों का हंस-हंस के हुआ बुरा हाल

इस प्रैंक वीडियो (Prank Video) को इंस्टाग्राम पर hepgul5 नामक यूजर ने शेयर किया है। लोग इस प्रैंक वीडियो को देख लोटपोट हो रहे हैं। वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “ये बड़ा ही मजेदार प्रैंक था।” वहीं दूसरे ने कहा “किसी को डराने का यह सबसे अच्छा तरीका है।” फिर एक कमेंट आता है “उम्मीद है इस प्रैंक के बाद बीवी ने आपकी हड्डी पसली नहीं तोड़ी”।

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hepgul5 😊 (@hepgul5)

वैसे आपको ये प्रैंक वीडियो कैसा लगा?

Back to top button