समाचार

बहन के लिए वोट मांगने अचानक एक घर में पहुंचे सोनू सूद, घरवालों ने किया ऐसा व्यवहार, देखें तस्वीर

देश में इन दिनों पंजाब और उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का माहौल है. पंजाब और उत्तर प्रदेश पर ख़ासकर लोगों की निगाहें टिकी हुई है. क्योंकि पंजाब में कुछ माह पहले ही नया मुख्यमंत्री बना है और राजनीति में उत्तर प्रदेश को लेकर कहा जाता है कि, ‘दिल्ली की सत्ता का रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर ही जाता है’.

election

दोनों ही राज्यों में सभी पार्टियां अपनी तैयारियों में जुटी हुई है. बता दें कि चुनाव आयोग पंजाब और उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव की तारीख़ों का ऐलान कर चुका है. पांचों राज्यों के चुनावी नतीजे 10 मार्च को आएंगे. गौरतलब है कि पंजाब के चुनावी रण में हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सोनू सूद भी उतर चुके हैं.

sonu sood and malvika sood

हाल ही में सोनू सूद की बहन मालविका सूद कांग्रेस में शामिल हुई थी. बता दें कि कांग्रेस का हाथ थामने के बाद कांग्रेस पार्टी ने सोनू की बहन मालविका सूद सच्चर को पंजाब की मोगा विधानसभा सीट से टिकट भी दे दिया है. वे यहां से कांग्रेस की उम्मीदवार है. गौर करने वाली बात यह भी है कि सोनू सूद यहीं के रहने वाले हैं. सोनू का जन्म भी मोगा में हुआ था.

sonu sood

सोनू सूद अपनी बहन के लिए पंजाब की जनता से वोट मांग रहे हैं. इसके लिए वे हाल ही में प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान वे अचानक गांव मंगेवाला के एक घर में पहुंच गए. यहां वे हरभजन कौर के घर पहुंचे थे. हरभजन कौर अपने रोजमर्रा के काम कर रही थी और तब ही अपने सामने वे सोनू को देखकर हैरान रह गई.

sonu sood

बताया जा रहा है कि जब सोनू हरभजन कौर के घर पहुंचे तब वे चाय बना रही थी. सोनू के साथ उनकी बहन मालविका भी पहुंची थी. सोनू और उनकी बहन के लिए परिवार वाले कुर्सी लाने लगे हालांकि सोनू सूद एक आदमी की तरह नीचे ही चूल्हे के पास कही बैठ गए और अपने मुंह से ही अभिनेता ने चाय भी मांग ली. सोनू का नीचे बैठना और आगे रहकर चाय मांगने का अंदाज हर किसी को रास आया. सोनू ने हरभजन के घर-परिवार के बारे में भी पूछा.

sonu sood

सोनू के बारे में जब आस-पास के लोगों को खबर लगी तो लोग हरभजन के घर पर सोनू की एक झलक के लिए जमा हो गए. जिस अभिनेता को लोगों ने हमेशा फ़िल्मी पर्दे पर देखा था उसे वे अपने बीच पाकर बेहद खुश थे. इस दौरान फैंस ने सोनू के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई.

सोनू ने हाल ही में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को कमाल का नेता बताया था. वहीं सीएम चन्नी को लेकर कहा कि उनकी पारी जारी रहेगी. वह अच्छे इंसान हैं.

sonu sood and malvika sood

Back to top button