बॉलीवुड

‘पुष्पा’ में अल्लू की मां बनी एक्ट्रेस असल में एक्टर से है 3 साल बड़ी, ख़ूबसूरती बना देगी दीवाना

तेलुगु फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ने दर्शकों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी है. इस फिल्म ने दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता और बढ़ा दी है. वहीं फिल्म में ‘श्रीवल्ली’ के किरदार में नज़र आईं अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की भी फैन फॉलोइंग बढ़ गई है.

pushpa

फिल्म ‘पुष्पा’ में हर एक कलाकार के काम को काफी पसंद किया गया है. फिल्म के अहम किरदारों के साथ ही इसके खलनायकों के काम को भी ख़ूब पसंद किया गया है. हालांकि फिल्म का एक किरदार ऐसा है जिसके बारे में ज्यादा चर्चा नहीं हुई है. आज हम आपको उसी किरदार के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

pushpa

हम पुष्पा के जिस किरदार की आपसे बात कर रहे हैं वो है ‘पुष्पा’ की मां है. यानी कि जिन्होंने फिल्म में अल्लू अर्जुन की मां का रोल अदा किया है. जिस अभिनेत्री ने यह किरदार निभाया है उनका नाम कल्पलता (Pushpa Mother Kalpalatha) है. बताया जाता है कि कल्पलता ने 50 से ज़्यादा फिल्मों में काम किया है और वे 10 से अधिक धारावाहिकों में भी नज़र आ चुकी हैं.

pushpa mother

बता दें कि फिल्म में कल्पलता अपने काम से दर्शकों को भावुक कर देती है. फिल्म में दिखाया गया है कि कल्पलता के बेटे यानी कि पुष्पा को नाजायज दिखाया जाता है. कल्पलता और पुष्पा दोनों एक गरीब परिवार से संबंध रखते हैं. फिल्म शुरू होने के काफी समय बाद पता चलता है कि पुष्पा के पिता ने शादीशुदा होने के बावजूद कल्पलता से नाजायज संबंध बनाए थे और फिर पुष्पा का जन्म हुआ था.

kalplata

गौरतलब है कि फिल्म ‘पुष्पा’ में अल्लू अर्जुन की मां बनी कल्पलता असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत दिखती हैं. वे किसी लीड एक्ट्रेस की तरह नज़र आती है. ख़ास बात यह है कि असल जिंदगी में कल्पलता अल्लू अर्जुन से तीन साल ही बड़ी हैं. अल्लू जहां 39 साल के हैं तो वहीं कल्पलता 42 साल की है. हालांकि फिल्म में वे अल्लू की मां बनी है.

kalplata

फिल्म में कल्पलता ने दर्शकों को अपने काम से काफी प्रभावित किया है. वहीं अल्लू अर्जुन तक को उन्होंने प्रभावित कर दिया. कल्पलता ने इस फिल्म से पहले ढेरों फिल्म में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है.

kalplata

14 की उम्र में हो गई थी कल्पलता की शादी…

कल्पलता के बारे में बताया जाता है कि वे जब महज 14 साल की थी तब ही उनकी शादी हो गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ कल्पलता दो बेटियों की मां है. उनकी दोनों ही बेटियां नौकरी करती है.

kalplata

कल्पलता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी है. वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. कल्पलता इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. उनकी असल जिंदगी की तस्वीरों और पुष्पा फिल्म में उन्हें देखें तो इस बात का कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि वे कल्पलता ही है.

kalplata

kalplata

Back to top button