विशेष

नानी के साथ श्रीवल्ली गाने पर जमकर नाचे हार्दिक पंड्या, Video देख अल्लू अर्जुन ने भी किया कमेंट

पुष्पा पुष्पराज मैं झुकेगा नहीं साला, पुष्पा नाम सुनकर फ्लावर समझे क्या, फायर है मैं. ये डायलॉग का मशहूर हो चुके हैं. ये डायलॉग ‘पुष्पा’ फिल्म के है जो कि हर किसी की जुबान पर चढ़े हुए हैं. फिल्म के डायलॉग के साथ ही फिल्म के गाने भी सुपरहिट हो चुके हैं और फिल्म भी ब्लॉकबस्टर हो चुकी है.

pushpa

फिल्म ‘पुष्पा’ तेलुगु और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज हुई है. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की मुख़्य भूमिका वाली इस फिल्म ने 300 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई कर कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं और बॉक्स ऑफिस पर सफ़लता के नए झंडे गाड़ दिए है. फिल्म के गाने, डायलॉग पर ख़ूब वीडियो बन रहे हैं और कई लोकप्रिय हस्तियां भी गाने, डायलॉग पर वीडियो बना रहे हैं.

pushpa

‘पुष्पा’ फिल्म के गाने और डायलॉग पर कई सेलेब्स ने वीडियो बनाए हैं. वहीं क्रिकेट की दुनिया में भी ‘पुष्पा’ की गूंज अब तक ख़ूब सुनी गई है और अब एक बार फिर से एक लोकप्रिय क्रिकेटर ने ‘पुष्पा” के एक गाने पर डांस करते हुए अपना वीडियो साझा किया है. बता दें कि ‘पुष्पा’ के ‘श्रीवल्ली’ गाने पर डेविड वॉर्नर, डीजे ब्रावो, सुरेश रैना जैसे क्रिकेटर्स डांस कर चुके हैं जबकि अब भारत के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या ने भी इस गाने पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो साझा किया है.

pushpa

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या काफी सक्रिय पाए जाते हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें करीब 2 करोड़ लोग फॉलो करते हैं. हार्दिक पंड्या अक्सर इंस्टाग्राम से पोस्ट करते रहते हैं. फिलहाल तो उनका वीडियो काफी सुर्ख़ियों में है जिसमें वे ‘श्रीवल्ली’ गाने पर डांस कर रहे हैं. ख़ास बात यह है कि डांस में हार्दिक का साथ उनकी नानी ने भी दिया है और इस पर अल्लू अर्जुन का भी कमेंट आया है.

hardik pandya

बता दें कि हार्दिक पंड्या भारत के एक स्टार क्रिकेटर हैं. वे गेंदबाजी करने के साथ ही अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं. इन दिनों चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे पांड्या ने हाल ही में अपनी नानी के साथ डांस किया और वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया. उनके फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

hardik pandya

हार्दिक पांड्या अपनी नानी के साथ नाच रहे हैं. इंस्टाग्राम पर नानी के साथ ‘पुष्पा’ के ‘श्रीवल्ली’ गाने पर डांस करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में लिखा है कि, ”हमारी अपनी पुष्पा नानी”. वीडियो पोस्ट करते हुए हार्दिक ने अल्लू अर्जुन को भी टैग किया है. अल्लू ने भी हार्दिक के वीडियो पर कमेंट किया है. अल्लू ने कमेंट में लिखा है कि, ”अति सुंदर. इसके लिए मेरा प्यार और सम्मान. दिल खुश करने वाला”.


वहीं वीडियो देखने के बाद हार्दिक की पत्नी और अभिनेत्री नताशा ने भी कमेंट किया है. उन्होंने ‘क्यूटेस्ट’ लिखते हुए हार्ट इमोजी कमेंट किया है. जबकि क्रुणाल पांड्या की पत्नी और हार्दिक की भाभी पंखुड़ी शर्मा ने वीडियो पर हार्ट इमोजी कमेंट किया है.

hardik pandya

सोशल मीडिया पर हार्दिक का यह वीडियो काफी देखा जा रहा है. इसे समाचार लिखे जाने तक 22 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. ईशान किशन और क्रुणाल पंड्या ने भी इस पर हार्ट इमोजी कमेंट किए हैं.

hardik

 

Back to top button