बॉलीवुड

शिखर धवन को पिता ने जड़ा जोरदार थप्पड़, भारी पड़ गई मनोज बाजपेयी की नकल उतारना, देखें Video

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन मैदान पर तो अपने फैंस का दिल जीतते ही है वहीं वे मैदान के बाहर भी अपने फैंस के बीच सुर्ख़ियों का हिस्सा बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर शिखर काफी सक्रिय पाए जाते हैं और वे अक्सर मजेदार वीडियोज साझा करते रहते हैं.

shikhar dhawan

शिखर धवन के इंस्टाग्राम एकाउंट पर नज़र डालें तो आप देखेंगे कि वे अपने फैंस के लिए संगीत और कॉमेडी से जुड़े वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. एक बार फिर से भारतीय बल्लेबाज ने कॉमेडी वीडियो साझा किया है. उनका नया वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्ख़ियों में है. इस पर कई हस्तियों ने भी कमेंट किए हैं.

shikhar dhawan

शिखर ने अपने एक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. इसमें सलामी बल्लेबाज अपने पिता के साथ नज़र आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि धवन अपने पिता से कुछ कहते हैं और फिर उनके पिता उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ देते हैं. वीडियो पर फैंस ख़ूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

shikhar dhawan

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शिखर धवन ने पिता के साथ एक कॉमेडी वीडियो साझा किया है. वीडियो में आप देख सकते है कि शिखर और उनके पिता अपने घर के भीतर है. शिखर दरवाजे पर खड़े होते हैं और अंदर से उनके पिता आते हैं और धवन से कहते हैं कि, ‘क्या तू अंदर दूध उबाल कर आया है?’

shikhar dhawan

धवन अपने पिता को फिल्म शूटआउट एट वडाला (Shootout at Wadala) में अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) द्वारा निभाए गए जुबैर इम्तियाज हकसार के अंदाज में कहते है कि, ‘वॉरंट लाया है? गवाह है तेरे पास?’. धवन के यह कहने पर उनके पिता उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ देते हैं. साथ ही धवन से वे कहते हैं कि, ‘चल जा पोछा लगा जाकर.’ इसके बाद शिखर अंदर चले जाते हैं.

शिखर के फैंस को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 8 लाख 68 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए थे. वहीं इन पर फैंस के ख़ूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. जबकि कई क्रिकेटर और बॉलीवुड सेलेब्स ने भी धवन के वीडियो पर कमेंट्स किए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)


शिखर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि, ”बाप हमेशा बाप ही होता है”. IPL में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और अभिनेता आयुष्मान खुराना ने हाथ जोड़ने और हंसने वाले इमोजी कमेंट की है. अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने भी हंसते हुए इमोजी कमेंट की है.

shikhar dhawan

पूर्व भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह ने लिखा कि, ‘सबसे अच्छा’. इसके साथ ही उन्होंने कई हंसने वाली इमोजी पोस्ट की है. वहीं तेज गेंदबाज खलील अहमद ने लिखा कि, ‘सत्य’. उन्होंने भी हंसने वाली इमोजी कमेंट की है. जबकि टीवी अभिनेता करण वही ने हँसते वाली इमोजी के साथ लिखा कि, ‘बचपन का रीकेप’.

shikhar dhawan

बता दें कि शिखर धवन हाल ही में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली गई तीन मैच की वनडे सीरीज में नज़र आए थे. उन्होंने इस दौरान वनडे सीरीज में शानदार बल्लेबाजी की थी हालांकि भारतीय टीम 0-3 से सीरीज हार गई थी.

अब भारतीय टीम को घरेलू सरजमीं पर वेस्ट इंडीज के ख़िलाफ़ पहले तीन वनडे मैचों की सीरीज और फिर तीन टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलनी है. इन दोनों ही सीरीज के लिए शिखर का चयन भी भारतीय टीम में हुआ है.

Back to top button