बॉलीवुड

फैंस की भारी भीड़ के बीच फंसे सलमान खान, वीडियो देख भड़के लोग, पूछा- मास्क कहां हैं ?

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सलमान खान की लोकप्रियता देश-दुनिया में है. सलमान खान हिंदी सिनेमा के एक बड़े स्टार हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. सलमान जहां भी जाते हैं फैंस की भारी भीड़ उन्हें घेर लेती है. सलमान जहां भी जाते है उनके आस-पास फैंस की भारी भीड़ का हुजूम उमड़ता है.

salman khan

सलमान खान के साथ ऐसा ही कुछ एक बार फिर से हुआ है. दरअसल सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. उनके फैंस इस वीडियो देखने के बाद ख़ूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक हालिया वीडियो में सलमान एक रेस्त्रां के बाहर नज़र आए हैं और उन्हें देखने के लिए फैंस की भारी भीड़ मौजूद थी.

salman khan

हाल ही में अभिनेता मुंबई के जुहू के एक रेस्त्रां में गए थे. रात के समय में सलमान को एक रेस्त्रां में देखा गया. जब वे रेस्त्रां से बाहर निकले तो उन्हें देखने के लिए फैंस बेकरार दिखें. उनके फैंस सलमान-सलमान चिल्लाते हुए नज़र आए. वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान को लोग घेरकर खड़े हुए है.

salman khan

रेस्त्रां से निकलते हुए सलमान अपनी कार के पास जा रहे थे. आस-पास फैंस की भीड़ नज़र आ रही है और वे बॉडीगार्ड्स की मदद से अपनी कार के पास जाते हुए नज़र आ रहे हैं. इस दौरान पैपराजी ने भी सलमान को अपने कैमरे में कैद किया. वीडियो को सोशल मीडिया पर मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने साझा किया है.

salman khan

वायरल भयानी ने सलमान का यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. वायरल भयानी ने वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि, ”जुहू में एस्टेला से निकलते हुए सलमान खान”. सलमान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस भी इसे देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलमान के वीडियो को इंस्टाग्राम पर 24 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. सलमान को आप वीडियो में काले रंग के कपड़ों में देख सकते हैं. सलमान को रेस्त्रां से अपनी कार तक पहुंचने में काफी दिक्कतें हुई. क्योंकि भीड़ बहुत ज़्यादा थी और भीड़ को दूर करने के लिए बॉडीगार्ड्स को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

salman khan

वीडियो देखने के बाद कुछ लोग सलमान की तारीफ़ कर रहे हैं तो वहीं कई लोग सलमान पर निशाना भी साध रहे हैं. दरअसल कोरोना महामारी के बीच रेस्त्रां में पहुंचे सलमान ने मास्क नहीं लगा रखा था. इस पर कुछ लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”मास्क कहां है?” वहीं एक यूजर ने सलमान से सवाल करते हुए लिखा कि, ”मास्क फ्री भाई?”

salman khan

आगे एक यूजर ने सलमान पर निशाना साधते हुए लिखा है कि, ”कुछ दिनों बाद सलमान खान कोविड पॉजिटिव पाए जाएंगे”. एक फ़ैन ने लिखा कि, ”इनकी तो बात ही अलग है”. एक ने लिखा कि, ”भाई जलवा”. वहीं आगे एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट में लिखा कि, ”भाई का स्वैग है”.

salman khan

सलमान के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे जनवरी में अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ के आख़िरी हिस्से की शूटिंग नई दिल्ली में करने वाले थे हालांकि बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण फिल्म की शूटिंग टाल दी गई थी. इस फिल्म में सलमान एक बार फिर से अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ नज़र आने वाले हैं. वहीं दूसरी ओर सलमान अपने शो बिग बॉस को तो होस्ट कर ही रहे हैं.

Back to top button