समाचार

तिलक में 7 लाख लेकर शादी के 1 दिन पहले भागा दूल्हा, सबको लगा लापता है,फिर खुली दूसरी शादी की पोल

बेटी की शादी से मां-बाप की इज्जत भी जुड़ी होती है। यदि अंतिम समय पर ये शादी कैंसिल हो जाए तो उनकी समाज में बहुत बदनामी होती है। आप ने अक्सर ये खबर सुनी होगी कि लड़की अपने प्रेमी से ब्याह रचाने के लिए शादी से पहले घर से भाग गई। लेकिन ये काम लड़के भी करते हैं। आज हम आपको ऐसा मामला बताने जा रहे हैं जहां दूल्हा शादी से पहले प्रेमिका संग भाग गया।

शादी से पहले भागा दूल्हा

यह अनोखा मामला मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले का है। यहां रहने वाली एक युवती को तब बड़ा झटका लगा जब उसका दूल्हा शादी की तय तारीख (20 जनवरी) से पहले ही भाग गया। दूल्हा छतीसगढ़ के सरगुजा जिले के सकोला का रहने वाला है। उसका नाम अविनाश सिंह बघेल है।

अंतिम समय पर दुल्हन को दिया धोखा

अविनाश और पूजा (परिवर्तित नाम) की शादी 20 जनवरी को होना थी। पूजा के घर वाले शादी को लेकर बड़े उत्साहित थे। बेटी की खुशी के लिए उन्होंने तिलक में दूल्हे को 7 लाख रुपए भी दिए थे। हालांकि दूल्हा अंतिम समय पर धोखा देकर भाग गया।

ऐसे खुली दूसरी शादी की पोल

पहले तो सबको लगा कि दूल्हा लापता हो गया है। ऐसे में उसकी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखवाई गई। हालांकि वह नहीं मिला और शादी की तारीख निकल गई। इससे पूजा के घरवाले उदास हो गए। लेकिन फिर उन्हें एक झटका और लगा।

सोशल मीडिया पर उन्हें युवक की शादी की एक तस्वीर दिखी। जब छानबीन की तो उन्हें पता चला कि जिस दूल्हे ने उन्हें धोखा दिया है। उसने 21 जनवरी को अपनी प्रेमिका से शादी रचा ली।

वधू पक्ष ने दर्ज की रिपोर्ट

अब इस बात से नाराज होकर पूजा के घरवाले थाने जा पहुंचे। थाने में लड़कीवालों ने वर पक्ष के खिलाफ धोधाधड़ी का मामला दर्ज किया। साथ ही उन्होंने शादी में हुए खर्च और तिलक में दूल्हे को दिए 7 लाख रुपए वापस करने की मांग की। उन्होंने कहा कि दूल्हे की इस हरकत की वजह से हमे समाज में बहुत अपमानित होना पड़ा है।

दूल्हे का पिता शादी का खर्च लौटाने को हुआ तैयार

उधर इस मामले पर थाना प्रभारी अजय बैगा ने बताया कि इस मामले में लड़की पक्ष की तरफ से शिकायत दर्ज की गई है। वहीं दूल्हे के पिता ने कहा कि वह थाने में आकर बयान देने और वधू पक्ष के रुपए और सामग्री वापस करने के लिए तैयार हैं।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button