बॉलीवुड

‘भगवान मेरी ब्रा का साइज ले रहे’ मजाक-मजाक में ये क्या बोल गई श्वेता तिवारी? मचा बवाल – Video

ब्रा और भगवान को लेकर श्वेता तिवारी ने दिया विवादित बयान

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी की दुनिया में जाना माना नाम है। उन्हें घर-घर पहचान एकता कपूर के सीरियल “कसौटी जिंदगी की” से मिली थी। इसके बाद वे कई और सिरियल्स में नजर आई। उन्हें बिग बॉस में भी देखा गया। वहीं श्वेता ने बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में भी हाथ आजमाया।

ओटीटी पर डेब्यू कर रही श्वेता तिवारी

अब श्वेता जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। वह इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर’ (Show Stopper) को लेकर चर्चा में है। यह वेब सीरीज फैशन की दुनिया पर आधारित है। श्वेता इस सीरीज को लेकर बहुत ही उत्साहित है।

प्रमोशन के दौरान दिया विवादित बयान

बीते बुधवार श्वेता अपनी वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर’ के प्रमोशन के लिए मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल आई थी। उनके साथ सीरीज के अन्य कलाकार जैसे रोहित रॉय भी मौजूद थे। इस दौरान श्वेता ने एक ऐसा विवादित बयान दे दिया जिसे सुनकर फैंस भड़क गए। उन्होंने अपनी ब्रा और भगवान को लेकर एक अजीब बात बोल दी।

ब्रा और भगवान पर ये क्या बोल गई?

अपनी आगामी वेब सीरीज की अनाउंसमेंट के दौरान श्वेता ने मीडिया के सामने एक विवादित बयान दे दिया। उन्होंने कहा “मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे।” श्वेता के ये बोल उनके फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आए। उन्होंने स्टेज पर एक डिस्कशन में मजाक करते-करते ये विवादित बात कही थी। हालांकि अब उनके इस बयान ने तूल पकड़ लिया है।

भड़के लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

श्वेता के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इसे देख लोग एक्ट्रेस को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने कहा “ऐसी बातें कहते हुए आपको शर्म नहीं आई?” वहीं दूसरे ने कहा “ये एक्ट्रेस खुद को पता नहीं क्या समझती है। भगवान और धर्म को बीच में क्यों लाती है।” वहीं बहुत सो ने एक्ट्रेस को बायकाट करने की बात भी कही।

देखें वीडियो-

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री को आया गुस्सा

श्वेता के इस विवादित बयान पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का भी रिएक्शन आया है। उन्होंने एक्ट्रेस के बयान को बहुत ही आपत्तिजनक बताया। इस मामले में उन्होंने भोपाल पुलिस कमिश्नर से मामले की जांच कर 24 घंटे में रिपोर्ट देने को कहा है। साथ ही उन्होंने गुस्से में कहा “ऐसी बातें बर्दाश्त नहीं की जाएगी।”

पहले भी रही विवादों में

श्वेता तिवारी इसके पहले भी कई बार विवादों का हिस्सा रह चुकी हैं। खासकर अपने पहले पति राजा चौधरी और दूसरे पति अभिनव कोहली से उनके विवाद मीडिया में खूब छाए रहे।

वैसे श्वेता के इस बयान पर आपकी क्या राय है?

Back to top button