बॉलीवुड

राष्ट्रगान गाते हुए ऐश्वर्या ने की बड़ी गलती, लोगों ने सुनाई खरी-खरी, बेटी आराध्या की हुई तारीफ़

बच्चन परिवार का हर एक सदस्य अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहता है. ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन से लेकर उनके परिवार के सबसे छोटे सदस्य यानी कि आराध्या बच्चन तक की खूब चर्चा होती है. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन एक लोकप्रिय स्टार किड है.

bachchan family

अक्सर आराध्या बच्चन अपने माता-पिता के साथ नज़र आती हैं. कभी आराध्या का डांस करता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरता है तो कभी भगवान राम का भजन गाती हुई आराध्या देखने को मिलती है. अब एक बार फिर से आराध्या ने सभी का दिल जीत लिया है.

aishwarya abhishek and aaradhya

सोशल मीडिया पर हाल ही में आराध्या का एक प्यारा सा वीडियो सामने आया है. ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी का गणतंत्र दिवस के मौके पर एक खास वीडियो वायरल हुआ है. जो बच्चन परिवार के फैंस को ख़ूब रास आ रहा है. वीडियो में आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या के साथ नज़र आ रही है. वीडियो को ऐश्वर्या के एक इंस्टाग्राम के फैन पेज द्वारा साझा किया गया है.

aishwarya abhishek and aaradhya

गणतंत्र दिवस के मौके पर आराध्या और ऐश्वर्या देशभक्ति के रंग में डूबी हुई नज़र आईं. मां बेटी की इस चर्चित जोड़ी ने एक साथ तिरंगा फहराने के बाद राष्ट्रगान ‘जन-गण-मन’ गाया. आपको जानकारी के लिए बता दें कि आराध्या और ऐश्वर्या का यह वीडियो पुराना है हालांकि इसे काफी पसंद किया जा रहा है.


वीडियो की शुरुआत में ऐश्वर्या अपनी लाड़ली के साथ पहले झंडा फहराती हुई नज़र आ रही हैं. इसके बाद राष्ट्रगान बजता है और दोनों ‘राष्ट्रगान’ गाने लगती है. ऐश्वर्या और आराध्या के आस-पास और भी कई लोग नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में लोगों का ध्यान ऐश्वर्या के साथ ही आराध्या ने भी खींचा है. आराध्या को देखकर फैंस अब जमकर उसकी सराहना कर रहे हैं.

aishwarya abhishek and aaradhya

ऐश्वर्या और आराध्या की जोड़ी को सोशल मीडिया पर फैंस बॉलीवुड की सबसे अडोरेबल जोड़ी बता रहे हैं. फैंस एक के बाद एक वीडियो देखने के बाद ख़ूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कमेंट में लिखा है कि, ”बच्चन परिवार ने आराध्या को बहुत अच्छे संस्कार दिए हैं. जुग जुग जियो बेटा”. जबकि आगे एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”बच्चन फैमिली बेस्ट है”. इसके बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”जय हिंद जय भारत”.

aaradhya bachchan

दूसरी ओर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐश्वर्या राय को सलाह भी दी है. कई यूजर ने ऐश्वर्या पर निशाना साधते हुए लिखा है कि, ”मैडम राष्ट्रगान गाते समय सावधान की मुद्रा में खड़े होना चाहिए”. समाचार लिखे जाने तक ऐश्वर्या और आराध्या के इस वीडियो को 8700 से अधिक लाइक्स मिल चुके थे.

aaradhya bachchan

10 साल की है आराध्या…

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने कुछ समय की डेटिंग के बाद अप्रैल 2007 में धूमधाम से शादी की थी. दोनों की शादी में हिंदी सिनेमा के बड़े से बड़े दिग्गज़ ने हिस्सा लिया था.

aaradhya bachchan

शादी के बंधन में बंधने के चार साल के बाद अभिषेक और ऐश्वर्या आराध्या के माता-पिता बने थे. ऐश्वर्या ने नवंबर 2011 में आराध्या को जन्म दिया था.

आराध्या अपने माता-पिता के साथ ही अपने दादा अमिताभ बच्चन और दादी जया बच्चन की भी बहुत लाड़ली है.

Back to top button