बॉलीवुड

रवि शास्त्री ने ना रखी होती ये शर्त तो आज अमृता सिंह होती रवि शास्त्री की वाइफ…

इस शर्त की वजह से टूट गईं थी अमृता सिंह और रवि शास्त्री की सगाई। जिसके बाद सैफ की दुल्हन बनी थी अमृता सिंह...

90 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार अमृता सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं। वह अक्सर अपनी फ़िल्मों से अधिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रही। बता दें कि उन्होंने ‘बेताब’ फ़िल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था और बॉलीवुड में आते ही उनका नाम सनी देओल से जुड़ गया था और फिल्म की मेकिंग के दौरान दोनों अफेयर में थे लेकिन जल्द ही इनका ब्रेकअप हो गया था।

Ravi Shastri and amrita singh

वहीं अमृता की प्रेम कहानी यही नहीं रुकी इसके बाद भी उनका नाम किसी न किसी सेलेब्स के साथ जुड़ता रहा। मालूम हो कि भले आज एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) का नाम सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी फिर तलाक की वज़ह से सुर्खियां पाता हो,

लेकिन एक समय एक के बाद एक अफेयर की वज़ह से वो सुर्खियों में रहती थी और इसी कड़ी में एक अफेयर अमृता सिंह का क्रिकेटर रवि शास्त्री के साथ भी याद किया जाता है।

Ravi Shastri and amrita singh

गौरतलब हो कि सनी देओल से ब्रेकअप के बाद अमृता की मुलाकात इंडियन क्रिकेटर रवि शास्त्री से हुई थी और क्रिकेट और बॉलीवुड जगत की नजदीकियां वैसे तो अक्सर सुर्खियां बटोरती है। ऐसे में इस वजह से अमृता और रवि का रिश्ता भी एक वक्त काफ़ी सुर्खियों में आ गया था।

Ravi Shastri and amrita singh

बता दें कि इसी बीच हुआ कुछ यूं था कि दोनों एक मैगज़ीन के कवर पेज पर नजर आए और अपने रिलेशन में होने की खबरों को और पुख्ता कर दिया।

इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स में तो कहा यहां तक जाता है कि रवि ने अमृता से सगाई भी कर ली थी और दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन इन दोनों के बीच एक ऐसी शर्ते आ गई थी। जिसकी वज़ह से दोनों पति-पत्नी बनते-बनते रह गए थे।

Ravi Shastri and amrita singh

गौरतलब हो कि असल में हुआ ऐसा था कि सबसे पहले सनी के बाद अमृता सिंह की लाइफ में इंट्री रवि शस्त्री की हुई थी और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक दूसरे को काफी पसंद भी करते थे और शादी तक बात भी पहुँच गईं थी, लेकिन रवि शास्त्री ने शादी को लेकर एक शर्ते रख दी थी और वह शर्ते अमृता को मंजूर नही थी।

Ravi Shastri and amrita singh

Ravi Shastri and amrita singh

मालूम हो कि शर्त यह थी कि शादी के बाद अमृता सिंह एक्टिंग का अपना करियर छोड़ दें। लेकिन कई रिपोर्ट्स यह कहती है कि अमृता सिंह को यह बात मंजूर नहीं था।

ऐसे में उनका रिश्ता रवि शास्त्री के साथ मझधार में अटक गया और फिर इसके बाद अमृता सिंह की लाइफ में एक्टर विनोद खन्ना की एंट्री हुई और फिल्म बंटवारा की शूटिंग के दौरान इनके बीच नजदीकियां भी बढ़ीं थीं। वहीं ख़बरों की मानें तो विनोद खन्ना और अमृता सिंह शादी भी करना चाहते थे लेकिन एक्ट्रेस की मां इसके आड़े आ गईं और यह शादी नहीं हो सकी।

Ravi Shastri and amrita singh

वैसे कहते हैं कि होनी को कौन टाल सकता है और अमृता की शादी होनी जब सैफ अली खान के साथ थी। फिर किसी और से कैसे हो जाती। ऐसे में फिर आख़िरकार अमृता सिंह ने अपने से उम्र में छोटे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ शादी रचाई और जब अमृता अपने करियर के पीक पर थी उसी दौरान साल 1991 में इन दोनों ने शादी की और फिर 2004 में दोनों अलग हो गए।

Back to top button