बॉलीवुड

आखिर सामने आ ही गई मौनी रॉय के हेल्दी सेरमनी की तस्वीरें, शादी के बंधन में बंधने जा रही मौनी…

लीक हुई मौनी रॉय के हल्दी और मेहंदी सेरमनी की तस्वीरें, सोशल मीडिया में मचा रही धूम। देखें...

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) गोवा में 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे और इस बीच एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर हल्दी सेरेमनी की तस्वीर वायरल हो रही है। जी हां इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पीले रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं। आइए ऐसे में देखते हैं उनकी हल्दी सेरमनी से जुड़ी तस्वीरें और कुछ बात करते हैं मौनी रॉय की शादी की…

Mouni Roy Wedding

Mouni Roy Wedding

बता दें कि टीवी की दुनिया की फ़ेमस अदाकारा मौनी रॉय अपने बॉयफ्रेंड के संग सात फेरे लेने की तैयारियां कर चुकी हैं। और इसी कड़ी में अब एक्ट्रेस की मेहंदी और हल्दी समारोह की तस्वीरें वायरल हो रही है। मालूम हो कि इस आयोजन को गुप- चुप रखने का बहुत प्रयास किया गया, लेकिन आख़िरकार अब तस्वीरें सामने आ ही गईं हैं। वहीँ बता दें कि शादी से पहले होने वाली इन रस्मों को अभिनेत्री ने 26 जनवरी, बुधवार को आयोजित किए और अब मौनी के मेहंदी और हल्दी समारोह की झलक सोशल मीडिया पर भी सामने आ चुकी है।


बता दें कि टीवी एक्ट्रेस अनिता हसंनदानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौनी रॉय के मेहंदी और हल्दी समारोह का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है और वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि, “शादी की रस्में धूमधाम से शुरू हो गई हैं! और हमारी होने वाली दुल्हन को देखो!” वहीं बता दें कि इस वीडियो में एक्ट्रेस मौनी रॉय और उनके होने वाले पति सूरज नांबियार एक टब में गेंदे की पंखुड़ियां के बीच बैठे दिखाई दे रहे हैं।


मालूम हो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में मौनी पीले रंग की चुनरी ओढ़े हुए नजर आ रही हैं और इसके साथ ही मौनी गले में हैवी गोल्ड की ज्वैलरी पहने हुए हैं। इतना ही नहीं मौनी इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Mouni Roy Wedding

बता दें कि इसके अलावा मौनी की एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें मौनी सूरज के गले लगी हुई हैं और तस्वीर में सूरज सफेद रंग की शर्ट पहने हुए हैं तो वहीं मौनी भी सफेद रंग के आउटफिट में दिख रही हैं। इसके अलावा दोनों के चेहरे पर हल्दी लगी हुई है।


इसके अलावा जानकारी के लिए बता दें कि शादी से पहले शुरू हुए इन प्री- वेडिंग फंक्शन की वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रही है और फिलहाल में अभिनेत्री इन दिनों गोवा में हैं और गोवा में होने वाली इस शादी में उनके तमाम दोस्त भी पहुंच चुके हैं। मालूम हो कि इससे पहले मौनी रॉय सोमवार को गोवा के लिए रवाना हुईं थी और उस दौरान वो मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट भी की गईं थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


वहीं खबरों की मानें तो मौनी बंगाली और साउथ इंडियन स्टाइल दोनों तरह के रीति-रिवाजों से शादी करेंगी। और इस शादी में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मौनी और सूरज ने सिर्फ 100 लोगों को अपनी शादी में आमंत्रित किया है।

Back to top button