राशिफल

Rashifal 27 January: गुरुवार को 3 राशि वालों को मिलेंगे आय के नए अवसर, मां लक्ष्मी होगी प्रसन्न

हम आपको गुरुवार 27 जनवरी का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 27 January 2022

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

परिवार में सुखद वातावरण का माहौल रहेगा। दाम्पत्य रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी। प्रॉपर्टी संबंधी मामलों मे निवेश कर सकते हैं, जिसका फायदा आने वाले दिनों में हो सकता है। आपको किसी काम में बड़े भाई की मदद मिल सकती है। स्टूडेंट्स को किसी कंपीटेटिव एग्जाम से रिलेटेड शुभ समाचार मिल सकता है। आप किसी धार्मिक आयोजन का हिस्सा भी बन सकते हैं। कामकाजी स्टूडेंट्स को ऑफिस में बॉस से प्रोत्साहन मिल सकता है।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आप छिपे शत्रुओं से बचने की कोशिश करें। नई योजनाओं पर आज कार्य आरंभ हो जाएगा। किसी नई जगह शिफ्ट होने के योग बन रहे हैं। परिवार के किसी युवा की सफलता पर गर्व महसूस करेंगे। मानसिक परेशानी को खुद पर हावी ना होने दें। पैसों के क्षेत्र में कुछ अच्छे मौके मिल सकते हैं। पार्टनरों से मतभेद दूर होकर सहयोग प्राप्त होगा। परिवार के किसी सदस्य के साथ विदेश जा सकते हैं। प्रॉपर्टी की किसी डील को करने से अच्छे रिटर्न मिलेंगे।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

बिजनेस में अधिक मुनाफे के लिए आपको किसी से सहयोग प्राप्त होगा। कानूनी अड़चन दूर होकर स्थिति अनुकूल बनेगी। लम्बे समय से रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा। व्यवसाय के सिलसिले में की जाने वाली यात्रा से आपको लाभ होगा। कलात्मक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। आज अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताना शुभ रहेगा। यह आपसी मतभेद को ख़त्म कर सकता है। आज धन से धन बनाने की दिशा में किए गए प्रयास सफल होंगे।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। कार्यक्षेत्र पर कोई प्रतिष्ठितित असाइनमेंट मिल सकता है। किसी प्रॉपर्टी के खरीदने की संभावना है। आपको रुचिकर मित्रों और स्वजनों के साथ घूमने-फिरने से आनंद-उल्लास प्राप्त होगा। परिवार के साथ कहीं घूमने जाना मज़ेदार रहेगा। आज कहीं आने-जाने में काफी समय खराब हो सकता है। पारिवारिक मामलों की उलझन, कार्य स्थल पर आपको कठोर निर्णय और गुस्सा दिला सकता है।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आपका व्यापार तेजी से प्रगति करते हुए आगे बढ़ेगा। ये समय सोच-समझ कर कदम उठाने का है। आपके आस-पास का वातावरण कुछ खास अच्छा नहीं है इसलिए जरा सावधानी से काम लें वरना किसी मुसीबत में फंस सकते हैं। बेकार के खर्च न हों अतः सजग रहें। खान-पान का विशेष ध्यान रखें। पति-पत्नी दोनों में से किसी एक का स्वास्थ्य खराब होने की आशंका है। थकान व अस्वस्थता रहेगी। धन के स्त्रोत विकसित करने में सफलता मिल सकती है।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज आप चिंता तथा तनाव रहेंगे। व्यापार-व्यवसाय सामान्य रहेगा। विद्यार्थी आज अच्छा करेंगे। आपको पैसे बचाने की आवश्यकता है क्योंकि निकट भविष्य में आपको इसकी आवश्यकता हो सकती है। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। विदेश से आपको अच्छा समाचार प्राप्त हो सकता है। जीवन उसी तरह बढ़ रहा है, जैसा आप चाहते थे। आज निवेश की योजना बना सकते हैं। भूमि आदि में निवेश कर सकते हैं। ये उत्तम समय है।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

नौकरी करने वाले लोगों के काम में परिवर्तन हो सकता है। आज आप अपनी कलात्मकता को पहचान पाएंगे। अपनी रोज की दिनचर्या में कुछ बदलाव लाएं। छोटी-छोटी चीजें भी आपको बड़ी खुशी दे सकती हैं। अपनी संगत बदलें आप का संसार बदल जायेगा। अपने आप को सही साबित करने में बड़ी मेहनत करनी होगी। घरेलू जीवन अच्छा रहेगा फिर भी व्यवहार में विनम्रता बनाए रखें। आज आपको बहुत से लोगों से अपनी तेज बुद्धी के लिए सराहना मिलेगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज आपकी टेंशन खत्म हो सकती है। सेहत भी अच्छी रहेगी। आपको कुछ अच्छे सामान जैसे अच्छे भोजन का आनंद मिलेगा। सभी मोर्चों पर काम सुचारू रूप से चलेगा। घर में प्रेम और सौहार्द रहेगा। जो सरकारी काम आपके अटके पड़े थे वह पूर्ण हो सकते हैं। व्यावसायिक यात्रा मनोनुकूल रहेगी। आप एक करीबी दोस्त के कारण लाभान्वित हो सकते हैं। जीवनसाथी आप पर असामान्य प्रेम की वर्षा कर सकता है। परीक्षा व साक्षात्कार आदि में सफलता प्राप्त होगी।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज परिवार के सदस्यों की सहयोग से आप समस्या का समाधान करने में सफल रहेंगे। आपके लिए समय अच्छा है। योजनापूर्वक काम करने से सफलता मिलेगी। उर्जा का सही इस्तेमाल करने की भी जरूरत है। आपका पारिवारिक जीवन आरामदायक परिवेश से खुश रहेगा और सामाजिक रूप से आप अधिक लोकप्रियता हासिल करेंगे। कार्यस्थल पर प्रेम संबंध पनप सकते हैं। अपनी मीठी वाणी से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आपके अड़ियल स्वभाव के कारण पारिवारिक संबंधों में खटाश आएगी। अपने भविष्य को उज्जवल और बेहतर बनाने के लिए आपको अपनी योजनाओं पर दोबारा गौर करने की जरूरत है। यदि आप अपने उच्च अधिकारियों की तारीफ और सहयोग प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको और मेहनत करनी होगी। नौकरी में इच्‍छाविरुद्ध कोई अतिरिक्‍त जिम्‍मेदारी मिल सकती है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। सुखद और फायदेमंद यात्रा के योग बन रहे हैं।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

स्वादिष्ट भोजन का आनंद प्राप्त होगा। किसी पार्टी व पिकनिक का आयोजन हो सकता है। कार्यस्थल पर कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। अनावश्यक मुद्दों को लेकर परेशानी होने की जरूरत नहीं है। रचनात्मक तथा बौद्धिक कार्य सफल रहेंगे। मानसिक शान्ति तो मिलेगी,परन्तु आत्मविश्वास में कमी आयेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते है। आंख और पेट संबंधी समस्या से परेशानी हो सकती है। वैवाहिक या प्रेम संबंधों में सुधार होगा।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

संतान से मदद मिलने के योग हैं। फैसले लेने की क्षमता बढ़ सकती है। प्यार मोहब्बत के मामले में आज का दिन बहुत ही स्पेशल रहेगा। लंबे समय से चली आ रही आपकी दोस्ती आज आखिरकार प्यार में बदल जाएगी। आर्थिक नजरिए से दिन आपके लिए अनुकूल हो सकता है। स्टूडेंट्स के लिए समय थोड़ा नकारात्मक भी हो सकता है। स्टूडेंट्स सावधान रहें। आज आप खुद को एक नया लुक देने का प्रयास कर सकते हैं।

आपने Rashifal 27 January का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 27 January का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 27 January 2022 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button