बॉलीवुड

निर्जला से भिखारी लड़की तक अब ऐसे दिखते है ‘तेरे नाम’ के कलाकार, 19 साल में इतना बदल गया लुक

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म तेरे नाम (Tere Naam) को 19 साल से भी अधिक समय हो गया है. यह फिल्म साल 2003 में 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई थी. फिल्म काफी पसंद की गई थी और आज भी इसकी ख़ूब चर्चा होती है. फिल्म में अहम रोल सलमान खान और अभिनेत्री भूमिका चावला ने अदा किया था. फिल्म को 19 साल हो गए है और तब से लेकर अब तक इसमें काम करने वाले सितारों के लुक में भी गजब का बदलाव आ गया है. आइए एक नज़र फिल्म के कुछ कलाकारों के तब से लेकर अब तक के लुक पर डालते हैं.

सलमान खान (Salman Khan)…

salman khan

56 साल की उम्र में भी सलमान खान काफी फिट नज़र आते हैं. हालांकि उनके लुक में भी गजब का बदलाव आ गया है. सलमान ने इस फिल्म में काफी शानदार काम किया था. वहीं सलमान के बारे में ज़्यादा कुछ बोलने की आवश्यकता नहीं है. सलमान के किरदार का नाम राधे मोहन था.

भूमिका चावला (Bhumika chawla)…

bhumika chawla

अभिनेत्री भूमिका चावला (Bhumika chawla) ने फिल्म में एक सीधी सादी लड़की का रोल अदा किया था. उनके किरदार का नाम निर्जला था. भूमिका अब पहले से भी ज्यादा हॉट नज़र आती है. उन्हें भी फिल्म से काफी तारीफें मिली थी.

घनश्याम नायक…

ghanshyam nayak

घनश्याम नायक को फैंस ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका के रूप में जानते हैं. तेरे नाम में उन्होंने दुकानदार का किरदार निभाया था. बता दें कि घनश्याम नायक का साल 2021 में कैंसर से निधन हो गया था.

रवि किशन…

ravi kishan

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन कई हिंदी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. ‘तेरे नाम’ में भी उन्होंने काम किया था. उन्होंने इस फिल्म में रामेश्वर का किरदार निभाया था.

सचिन खेडेकर…

sachin khedekar

सचिन खेडेकर कई हिंदी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. ‘तेरे नाम’ में सचिन खेडेकर सलमान खान के बड़े भाई के रोल में देखने को मिले थे.

सविता प्रभूने…

savita prabhune

सविता प्रभूने को आप नाम से शायद ही जानते हो. सविता भी फिल्म में अहम रोल में देखने को मिली थी. सविता ने ‘तेरे नाम’ में सचिन की पत्नी और सलमान की भाभी का रोल अदा किया था.

सरफराज खान…

sarfaraz

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता कादर खान के बेटे ने भी तेरे नाम में काम किया था. फिल्म में सलमान का जो दोस्त असलम होता है उनका नाम सरफराज खान है. सरफराज, कादर खान के बेटे हैं.

राधिका चौधरी…

tere naam

फिल्म में जिस लड़की ने भिखारी का रोल अदा किया था वो अब किसी एक्ट्रेस की तरह हॉट और ख़ूबसूरत नज़र आती है. इस अभिनेत्री का नाम राधिका चौधरी है.

radhika chaudhri

 

Back to top button