बॉलीवुड

Oo Antava गाने पर डांस कर नेहा कक्कड़ ने सामंथा को दी कड़ी टक्कर, अल्लू अर्जुन ने किया धांसू कमेंट

‘पुष्पा’ फिल्म ने हर किसी के दिल में अपनी ख़ास जगह बना ली है. फिल्म पुष्पा का जादू हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है. इसके गाने. इसके डायलॉग और इसके डांस के स्टेप दर्शकों को ख़ूब पसंद आ रहे हैं. इन पर फैंस तो खूब रील्स और वीडियो बना ही रहे हैं वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी इस मामले में पीछे नहीं है.

pushpa

फिल्म पुष्पा के सभी गाने हिट हो चुके हैं और फिल्म के डायलॉग भी हर किसी की जुबान पर चढ़े हुए हैं. गाने Oo Antava पर अब हिंदी सिनेमा की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ ने शानदार डांस किया है. ख़ास बात यह है कि उनका डांस अल्लू अर्जुन ने भी देखा है और उन्होंने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

neha kakkar

नेहा कक्कड़ ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है. वीडियो में आप देख सकते है कि नेहा समंदर के किनारे नजर आ रही है. 1 मिनट 47 सेकेंड के वीडियो में वे Oo Antava गाने पर डांस कर रही हैं. उन्होंने इस वीडियो को 22 जनवरी को अपने यूट्यब चैनल पर अपलोड किया था.

neha kakkar

नेहा कक्कड़ अपने डांस से सामंथा रुथ प्रभु को टक्कर देती हुई नज़र आ रही हैं. उनके यूट्यूब वीडियो को 7 लाख से भी अधिक
लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी वीडियो साझा किए है. उनका इंस्टा वीडियो भी काफी सुर्ख़ियों में चल रहा है.


नेहा ने इंस्टा पर जो वीडियो पोस्ट किए है उस पर अल्लू अर्जुन ने भी कमेंट किया है. बता दें कि Oo Antava से जुड़े दो वीडियो नेहा ने इंस्टा पर साझा किए हैं. एक वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ‘फिल्म पुष्पा, प्रदर्शन और इसका संगीत पसंद आया, मैंने सोचा कि मैं अपना उत्साह दिखाने के लिए कम से कम इतना कर सकती हूं”.


नेहा ने इसके बाद एक और वीडियो साझा किया और उसे नाम दिया ‘भाग-2’. वहीं दूसरे वीडियो में उन्होंने पहले वाले वीडियो का ही कैप्शन दिया. नेहा के ये वीडियो उनके तमाम फैंस को ख़ूब पसंद आ रहे हैं. पहले वीडियो को 15 लाख से अधिक और दूसरे वीडियो को 9 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.


नेहा के वीडियो पर उनके फैंस ख़ूब कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं उनके पति और गायक रोहनप्रीत सिंह ने भी इन पर कमेंट किया है. रोहनप्रीत ने लिखा है कि, ”मेरी सुपर टैलेंटेड हॉटी’. हालांकि ध्यान खींचने वाला कमेंट अल्लू अर्जुन का रहा. उन्होंने कमेंट में लिखा कि, ‘आप सभी के प्यार और सराहना के लिए धन्यवाद. विनम्र’. बता दें कि नेहा ने डांस वीडियो में अल्लू अर्जुन का सिग्नेचर स्टेप भी किया है.
वीडियो पर नेहा के भाई और गायक टोनी कक्कड़ ने कमेंट में लिखा कि, ‘आप अरबों में एक हैं नेहू’.

neha kakkar

गौरतलब है कि फिल्म में Oo Antava गाने पर दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी-मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु ने डांस किया है. वे फिल्म में बस इस गाने में ही नज़र आई हैं. सामंथा ने अपने बहतरीन डांस से हर किसी को हैरान कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सामंथा ने इस गाने पर डांस करने के लिए 5 करोड़ रूपये की भारी भरकम फीस ली है.

samantha ruth prabhu

मूल रूप से तेलुगु में बनी फिल्म ‘पुष्पा’ 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी. इसे हिंदी के अलावा और भी कई भाषाओं में रिलीज किया गया है. फिल्म के हिंदी वर्जन ने 85 करोड़ रूपये से अधिक कमाए है. वहीं फिल्म का ओवरऑल कलेक्शन 300 करोड़ रूपये से अधिक रहा है. सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना की अहम भूमिकाएं हैं.

pushpa

Back to top button