बॉलीवुड

गालियां सीखने की वर्कशॉप अटेंड करती थी ये अभिनेत्री, तकिये के नीचे रखती थी बंदूक

कहीं तो होगा, कसौटी जिंदगी की 2 जैसे सिरियल्स का हिस्सा रह चुकी टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif) फिर से मनोरंजन की दुनिया में कमबैक करने जा रही हैं। इस बार वे OTT प्लेटफॉर्म पर अपना जलवा दिखाएंगे। 39 वर्षीय आमना को हम सभी अभी तक रोमांटिक रोल में ही देखते आए हैं, लेकिन इस बार वे एक दबंग पुलिसवाली का रोल प्ले कर रही हैं।

वेब सीरीज में दिखेगी आमना शरीफ

दरअसल आमना शरीफ (Aamna Sharif) वेब सीरीज ‘डैमेज्ड’ में दिखाई देंगी। इसमें हम उन्हें पहली बार एक्शन करते, गालियां देते और बंदूक चलाते देख सकेंगे। आमना अपने इस नए रोल से बेहद खुश हैं। उन्हें इसके माध्यम से अपने अंदर के एक्टर को चुनौती देने का अवसर मिला है।

निभाएंगी टफ पुलिस ऑफिसर का रोल

अपनी इस वेब सीरीज पर आमना शरीफ ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि मैंने ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के बाद जानबूझकर थोड़ा ब्रेक लिया था। अब दर्शक मुझे ऑन-स्क्रीन अधिक देख पाएंगे। इस सीरीज में आमना एक ऐसे टफ पुलिस ऑफिसर का किरदार कर रही हैं जो कि थोड़ा ग्रे शेड का भी है।

किरदार में पूरी तरह घुस गई थी

आमना ने अपने रोल में जान फूंकने के लिए जबरदस्त तैयारी की थी। वे खुद को किरदार में पूरी तरह उतारना चाहती थी। ऐसा करने के लिए उन्होंने डायरेक्टर संग कुछ वर्कशॉप ली और खुद पर बहुत काम किया। शूट स्टार्ट होने के 10 दिन पहले ही आमना करीबियों और सोशल सर्किल से डिस्कनेक्ट हो गई थी।

पहले कभी नहीं पकड़ी थी बंदूक

आमना ने बताया कि उन्होंने अपने जीवन में कभी बंदूक का इस्तेमाल नहीं किया था। सीरीज में उन्हें कई सीन्स में बंदूक चलाना था। ऐसे में डायरेक्टर विक्रांत ने उन्हें शूटिंग के पहले ही एक गन थमा दी थी। उन्होंने आमना से कहा कि टीम इसकी प्रैक्टिस करो, इसे जीवन का हिस्सा बना लो। इस तरह जब टीम इसे पकड़ोगी तो ये अप्राकृतिक नहीं लगेगा।

साथ लेकर सोती थी गन

aamna sharif

रोल में पूरी तरह से रंगने के लिए आमना ने बंदूक को 24 घंटे अपने साथ रखना शुरू कर दिया। यहां तक कि वह उसे साथ में रखकर सोने भी लगी। जल्द ही उन्हें बंदूक पकड़ने का सही तरीका आ गया। पुलिस के किरदार में घुसने के लिए उन्होंने पुलिस ऑफिसर्स के कई इंटरव्यू और डॉक्यूमेंट्री फिल्में देखीं। उन्होंने इससे पुलिस का तौर तरीका और बॉडी लैंग्वेज समझी।

गालियों की ली वर्कशॉप

आमना ने अपने जीवन में कभी गाली नहीं बाकी थी। लेकिन सीरीज में उनके किरदार को बहुत सी गालियां देनी थी। इसके लिए उन्हें गालियां देने की वर्कशॉप लेनी पड़ी। वे चाहती थी कि स्क्रीन पर उनकी गालियां स्वाभाविक दिखे। इसके लिए उन्होंने शूट से पहले कई दिनों तक गाली देने की प्रैक्टिस की थी।

यहां देखें वेब सीरीज की झलक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hungama Play (@hungama_play)

आमना शरीफ की इस वेब सीरीज को आप हंगामा प्ले ऐप पर देख सकते हैं।

Back to top button