विशेष

शादी के पांच साल बाद पिता बने युवराज सिंह, पत्नी हेजल कीच ने दिया बेटे को जन्म

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के आंगन में किलकारी गूंजी है. युवराज और उनकी पत्नी हेजल कीच माता-पिता बन गए हैं. युवराज की पत्नी ने बेटे को जन्म दिया है. पूर्व क्रिकेटर ने यह बड़ी ख़ुशख़बरी खुद अपने फैंस के साथ अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की है. उन्होंने पोस्ट के जरिए बताया है कि उनकी पत्नी हेजल कीच ने बेटे को जन्म दिया है.

युवराज सिंह ने अपने तमाम चाहने वालों को ख़ुशख़बरी देने के साथ ही फैंस से एक ख़ास अपील भी की है. उन्होंने सभी फैंस से निजता का ध्यान और सम्मान करने के लिए कहा है. ‘युवी’ के नाम से मशहूर युवराज सिंह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय पाए जाते है और उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फीड के जरिए यह ख़ुशख़बरी साझा की.

hazel keech

पूर्व क्रिकेटर ने लिखा है कि, ”अपने सभी प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों के लिए हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज भगवान ने हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया है. हम भगवान को यह आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद देते हैं. हम चाहते हैं कि आप हमारी निजता का सम्मान करें क्योंकि हम दुनिया में छोटे का स्वागत करते हैं. लव, हेजल एंड युवराज”.

बता दें कि युवराज सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी पत्नी हेजल कीच को भी टैग किया है. युवराज ने यह ख़ुशख़बरी ठीक इसी कैप्शन के साथ ट्विटर पर भी साझा की. अपने ट्वीट में भी उन्होंने यही लिखा है. बता दें कि हेजल मंगलवार को मां बनी है. ख़बर सामने आने के बाद युवराज और हेजल को उनके फैंस खूब बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं.

yuvraj singh and hazel keech 2

युवराज और हेजल कीच शादी के करीब पांच साल के बाद माता-पिता बने हैं. दोनों साल 2016 में शादी के बंदन में बंधे थे. हालांकि हेजल से शादी करने के लिए युवी को कई सालों तक पापड़ बेलने पड़े थे. युवराज अपने कई साक्षात्कार में बता चुके हैं कि उन्हें कई बार हेजल ने रिजेक्ट किया था हालांकि उन्होंने हार नहीं मानी और आख़िरकार हेजल को पा ही लिया.

yuvraj singh and hazel keech

युवराज ने बताया था कि एक बार उन्होंने हेजल को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी और उसे हेजल ने करीब तीन महीने बाद स्वीकार किया था. हालांकि यह तो बस शुरुआत थी इसके बाद भी युवराज को हेजल के लिए खूब तड़पना पड़ा. युवराज को कॉफी पीने का दावा कर हेजल कई बार मुकर गई. दोनों की प्रेम कहानी बेहद फ़िल्मी है.

yuvraj singh and hazel keech

गौरतलब है कि युवराज सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के एक चैंपियन खिलाड़ी रहे हैं. भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 2011 में जीते गए क्रिकेट विश्व कप में युवराज सिंह का बड़ा योगदान रहा है. युवराज ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में ही दमदार प्रदर्शन किया था और वे ‘मेन ऑफ़ द टूर्नामेंट’ चुने गए थे. बता दे कि युवराज अब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलते हैं. वे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लें चुके हैं.

yuvraj singh

वहीं बात युवराज की पत्नी हेजल कीच की करें तो हेजल एक मॉडल और एक अभिनेत्री हैं. वे हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

yuvraj singh and hazel keech

हेजल कीच बिल्ला, बॉडीगार्ड, किक जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साल 2011 में आई फिल्म बॉडीगार्ड में वे सलमान खान और करीना कपूर खान के साथ नजर आई थीं.

yuvraj singh and hazel keech

Back to top button