बॉलीवुड

भाग्यश्री का बड़ा खुलासा: पति से डेढ़ साल अलग रही थी, सोचकर आज भी लगता है डर – Video

भाग्यश्री (Bhagyashree) को लोग आज भी 1989 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के लिए जानते हैं। ये उनकी डेब्यू फिल्म थी। इसमें सलमान खान (Salman Khan) भाग्यश्री के अपोजिट लीड रोल में थे। इस फिल्म ने भाग्यश्री को रातोंरात स्टार बना दिया था। पहली फिल्म से ही उनकी गिनती इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारों में होने लगी थी।

स्कूल के दोस्त से रचाई थी शादी

हालांकि फिर भाग्यश्री ने अपने डेब्यू के एक साल बाद ही 1990 में शादी रचा ली। उन्होंने ये शादी अपने दोस्त हिमालय दासानी से शादी की थी। भाग्यश्री और हिमालय दासानी एक दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते थे। वे अपने बचपन के प्यार को शादी में बदलना चाहते थे। हालांकि घरवाले इस रिश्ते को राजी नहीं थे।

परिवार के खिलाफ लिए थे 7 फेरे

भाग्यश्री और हिमालय ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर मंदिर में शादी रचाई थी। इस शादी में सलमान खान, सूरज बड़जात्या और कुछ करीबी दोस्त मौजूद थे। शादी के बाद भाग्यश्री कुछ गिनी चुनी फिल्मों में आई तो लेकिन वह सफल नहीं हो सकी। इसकी सबसे बड़ी वजह उनकी फिल्म में काम करने की एक शर्त थी।

पति की वजह से ही डूबा करियर

भाग्यश्री चाहती थी कि वह जिस फिल्म में काम करे उसमें उनके पति ही हीरो हो। अब उनकी इस शर्त के चलते फिल्ममेकर्स उन्हें अपनी फिल्म में लेने से बचते थे। वैसे भाग्यश्री ने हिंदी फिल्मों के अलावा भोजपुरी, मराठी, बंगाली, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया। हालांकि कहीं भी उन्हें ‘मैंने प्यार किया’ वाली शोहरत नहीं मिली। वे आखिरी बार 2010 में आई ‘रेड अलर्ट’ फिल्म में दिखी थी।

जब पति से डेढ़ साल आलग रही भाग्यश्री

भाग्यश्री वर्तमान में अपने पति हिमालय दासानी के साथ बहुत खुश है। हालांकि एक बार उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह अपने पति से डेढ़ साल तक अलग रही थी। भाग्यश्री के इस खुलासे से हर कोई दंग रह गया था। फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इसका एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था।

इस वीडियो में भाग्यश्री ने कहा था “हाँ, हिमालय जी मेरी पहली मोहब्बत थे। मैंने उनसे शादी रचाई, लेकिन एक ऐसा अरसा भी था जब हम एक दूसरे से अलग हो गए थे। उस टाइम मुझे लगा कि क्या होगा यदि वह जिंदगी में मुझे न मिलते और मैंने किसी और से शादी रचा लेती। यह वह टाइम था जब हम डेढ़ साल के लिए अलग हो गए थे। वह फिलिंग अभी भी याद आती है तो डर लगता है।”

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वर्तमान में भाग्यश्री अपने पति और दो बच्चों संग एक सुखद जीवन बीता रही हैं।

Back to top button