बॉलीवुड

शादी के बाद भी पति से दूर रहने को हैं मजबूर लेकिन फिर भी मजबूत है इन अभिनेत्रियों का रिश्ता

इस भाग-दौड़ भरी जिंदगी में शादी के बाद भी कुछ कपल्स को एक दूसरे से दूर रहना पड़ता है। जी हां इस दूर रहने के कई कारण हो सकते हैं। जिनमें पढ़ाई-नौकरी या करियर कोई भी कारण हो सकता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी ही नहीं, बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस भी शादी के बाद पति से दूर रहती हैं। नहीं जानते तो आइए आज हम आपको ऐसी ही कुछ फीमेल सेलेब्स से मिलवाते हैं। जो अपने पति से अक़्सर दूर ही रहती हैं, लेकिन फिर भी उनके रिश्ते की मजबूती आज भी बनी हुई है।

These actresses forced to stay away from husband

बता दें कि एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने साल 2012 में पटना के व्यवसायी आयुष्मान के साथ शादी रचाई थी और तब से ही वो लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज में रह रही हैं। इतना ही नहीं मालूम हो कि उनका कार्यस्थल मुंबई है। हालांकि, इनकी शादी सफल और प्यार से भरपूर चल रही है। इसके अलावा मालूम हो कि नेहा जब भी समय निकाल कर पटना अपने ससुराल जाती हैं तो पति के साथ क्वालिटी टाइम बीताती हैं।

These actresses forced to stay away from husband

वहीं मालूम हो कि एक्ट्रेस संगीता घोष भी शादीशुदा हैं और 7 साल पहले संगीता ने जयपुर के रहने वाले पोलो प्लेयर शैलेंद्र सिंह राजपूत से शादी की थी। यह कपल भी लांग डिस्टेंस रिलेशनशिप में विश्वास कर रहा है और संगीता अपने शोज में बिजी होने के कारण मुंबई में ही रहती हैं। वहीं शैलेंद्र अपने काम की वजह से जयपुर में ही रहते हैं। लेकिन फिर भी इन दोनों का रिश्ता खुशियों से भरपूर है और जब भी इन्हें समय मिलता है, एक-दूसरे के साथ समय बिताना नहीं भूलते।

These actresses forced to stay away from husband

बता दें कि कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में प्रीता की भूमिका निभाकर घर-घर में पॉपुलर हुईं श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अपने बॉयफ्रेंड राहुल नागल (Rahul Nagal) संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं और उनकी शादी बीते वर्ष 16 नवंबर को ही दिल्ली में धूम-धाम से हुई थी और चूंकि ये दोनों अपने-अपने कामों में बिजी रहते हैं। ऐसे में ये कपल भी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं।

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे की शादी को भी 7 साल हो गए हैं। बता दें कि राधिका ने साल 2012 में लंदन के रहने वाले म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी और इतना ही नहीं उन्होंने एक साक्षात्कार में बताया था कि, “उनके और बेनेडिक्ट के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है और दूर रहकर भी इनका प्यार बना हुआ है।”

These actresses forced to stay away from husband

बता दें कि सोनम कपूर ने साल 2018 में आनंद आहूजा के साथ शादी की थी और आनंद भाने और वेज नॉनवेज जैसी कंपनियों के मालिक हैं। मालूम हो कि आनंद दिल्ली के रहने वाले हैं, लेकिन बिजनेस के सिलसिले में वो अक्सर लंदन जाते रहते हैं। वहीं, सोनम भी अपने काम से मुंबई में रहती हैं। ऐसे में ये दोनों भी लांग डिस्टेंस में रहते हुए भी अपने प्यार को मजबूत बनाएं हुए हैं।

These actresses forced to stay away from husband

इसके अलावा आप सभी बॉलीवुड सिंगर अल्का याग्निक से तो परिचित होंगे ही। बता दें कि अल्का याग्निक ने काफी सफलता के बाद साल 1989 में शिलांग के मशहूर बिजनसमैन नीरज कपूर से शादी की और दोनों की एक बेटी सायशा कपूर है। लेकिन शादी के बाद भी अल्का अपने पति के साथ नहीं रहती और शादी के तकरीबन 28 साल बाद भी इन दोनों में लांग डिस्टेंस होने के बाद भी प्यार और उसका एहसास बना हुआ है। जो अपने-आप मे बड़ी बात है।

Back to top button