बॉलीवुड

1 साल पहले नताशा से वरुण धवन ने रचाया था ब्याह, शादी की पहली सालगिरह पर देखें अनदेखी तस्वीरें

हिंदी सिनेमा के उभरते हुए अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) की शादी को एक साल पूरा हो गया है. आज यानी कि (24 जनवरी) को फिल्म निर्देशक डेविड धवन के बेटे वरुण धवन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) संग सात फेरे लिए थे. वरुण और नताशा की शादी को एक साल पूरा हो गया है.

varun dhawan

वरुण और नताशा ने महाराष्ट्र के अलीबाग में शादी की थी. दोनों की शादी में ज़्यादा मेहमान शामिल नहीं हुए थे. कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए शादी काफी निजी तरीके से संपन्न हुई थी. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें ख़ूब वायरल हो रही है और फैंस कपल को शादी की पहली सालगिरह की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

varun dhawan

फैंस को तो दोनों से ख़ूब बधाई संदेश मिल ही रहे हैं वहीं खुद वरुण ने भी अपनी पत्नी को शादी की पहली सालगिरह की शुभकामनाएं दी है और इस दौरान अभिनेता ने कई तस्वीरें भी साझा है. इनमें से कई तस्वीरें हो सकता है कि आपने पहले कभी नहीं देखी हो. तो चलिए एक नज़र वरुण और नताशा की शादी की तस्वीरों पर डालते हैं.

varun dhawan

शादी की पहली सालगिरह पर वरुण धवन ने आपने सोशल मीडिया एकाउंट से ढेरों तस्वीरें साझा की है. इनमें जयमाला से लेकर अन्य रस्मों तक की तस्वीरें शामिल है.

varun dhawan

तस्वीरों में आप देख सकते है कि दोनों बेहद खुश है और कपल हंसते-मुस्कुराता हुआ नज़र आ रहा है. खुशी तो चेहरे पर होगी ना दोनों ने एक दूजे को कई सालों तक पर किया और फिर शादी भी कर ली.

varun dhawan

गौरतलब है कि वरुण ने अपनी प्रेमिका नताशा दलाल से अलीबाग के द मेंशन रिसोर्ट में शादी की थी. जानकारी के मुताबिक़, यह शादी पंजाबी रीति-रिवाजो से संपन्न हुई थी.

अपनी शादी में वरुण ने सफेद और सिल्वर कलर की शेरवानी पहन रखी थी. इसमें अभिनेता काफी हैंडसम लग रहे थे. वहीं उनकी दुल्हन ने सफेद और सिल्वर कलर का लहंगा अपनी शादी के लिए चुना था. दोनों की जोड़ी काफी सुंदर लग रही थी.

varun dhawan

बता दें कि वरुण की पत्नी नताशा पेशे से एक फैशन डिजाइनर है और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नताशा ने खुद अपनी वेडिंग ड्रेस डिजाइन की थी. हालांकि डिजाइन चाहे किसी ने भी की हो नताशा इसमें काफी जांच रही थी.

varun dhawan

नताशा और वरुण ने कोरोना महामारी के दौरान अलीबाग में फेरे लिए थे. कोरोना के दिशा निर्देश को ध्यान में रखते हुए कपल की शादी में केवल 50 मेहमानों को ही शादी का न्योता दिया गया था. हिंदी सिनेमा से कुछ एक ही कलाकार इस शादी में शामिल हुए थे.

varun dhawan

बता दें कि वरुण और नताशा बचपन से एक दूसरे को जानते हैं. बताया जाता है कि स्कूल में दोनों साथ में पढ़ाई करते थे और स्कूल टाइम के दौरान ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था. वरुण ने जब नताशा को स्कूल में कैफेटेरिया में पहली बार देखा था तो अभिनेता उन पर अपना दिल हार गए थे.

varun dhawan and natasha dalal

वरुण और नताशा पहले दोस्त बने और फिर जब दोनों थोड़े और समझदार हुए तो दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. वरुण बता चुके है कि दोनों 11वीं या 12वीं से डेटिंग करने लगे थे.

varun dhawan

वरुण के वर्कफ़्रंट की बात करें तो ‘मैं तेरा हीरो’, ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘दिलवाले’, ‘ढिशूम’, ‘जुड़वा 2’, ‘एबीसीडी 2’ और ‘बदलापुर’ जैसी सफ़ल फिल्मों में नज़र आ चुके वरुण की आगामी फिल्मों में ‘भेड़िया’ और ‘जुग जुग जियो शामिल है. वरुण आख़िरी बार फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में नज़र आए थे जो कि दिसंबर 2020 में प्रदर्शित हुई थी.

Back to top button