समाचार

जब झूठी कसम खाना पति को पड़ गया महंगा: पत्नी ने कसम तोड़ने पर पति का वो हाथ ही तोड़ दिया

पति-पत्नी के रिश्ते की मजबूती में आपसी भरोसा सबसे बड़ा रोल अदा करता है। लेकिन जब ये भरोसा टूटता है तो कई लोग इसे बर्दाश्त नहीं कर पाते। ऐसा ही तब हुआ जब एक पत्नी ने पति के उस हाथ को लाठियों से मारकर तोड़ दिया, जिस हाथ को उसके सिर पर रखकर उसने कसम खाई थी। क्या है पूरा मामला आपको आगे बताते हैं-

पत्नी के सिर पर रख खाई थी कसम

ये मामला यूपी में रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के बगरब्बा गांव का है।। दरअसल यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के सिर पर हाथ रखकर कसम खाई खाई थी कि वह अब कभी शराब नहीं पीयेगा। लेकिन इस कसम को वह ज्यादा दिन निभा नहीं पाया। शराब की लत ने उसे पत्नी की कसम तोड़ने पर मजबूर कर दिया। कसम के बावजूद पत्नी ने जब उसे नशे में देखा तो आपा खो बैठी और लाठी मारकर उसका वो हाथ ही तोड़ दिया, जिसे सिर पर रखकर उसने कसम खाई थी।

शराब को लेकर अक्सर होता था झगड़ा

करीब 8 साल पहले महेंद्र की शादी हुई थी। महेंद्र शराब बहुत पीता था। वह अक्सर घर पर भी शराब पीकर आ जाता था। पति के शराब पीने को लेकर आए दिन घर में झगड़ा होता रहता था। महेंद्र के ज्यादा शराब पीने के कारण पत्नी कई बार नाराज होकर अपने मायके भी चली गई थी

पति ने शराब नहीं पीने की कसम खाई

महेंद्र ने कुछ दिन पहले ही पत्नी के सिर पर हाथ रखकर शराब न पीने की कसम खाई थी। इसके बावजूद महेंद्र बीते दिनों शराब पीकर आ गया। कसम टूटी तो पति पत्नी के बीच जमकर लड़ाई हुई। महेंद्र ने पत्नी को लात-घूसों से पीटा, फिर दूसरे कमरे में जाकर खामोशी के साथ शराब पीने लगा। कसम खाने के बावजूद पति को नशे में देखकर पत्नी ने आपा खो दिया और लाठी मारकर उसका हाथ तोड़ दिया।

husband wife fight

शोर मचने पर आस-पड़ोस के लोग मौके पर आ गए। उन्होंने मामले की सूचना डायल 100 यूपी पुलिस को दी। पति-पत्नी दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है, जबकि पति को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। महेंद्र ने करीब एक सप्ताह पहले ही पत्नी के सिर पर हाथ रखकर कसम खाई थी कि वह अब कभी शराब नहीं पियेगा। पति ने आठ दिन बाद शराब पीने की कोशिश की तो ये हंगामा हो गया।

Back to top button